राजस्थान

rajasthan

दांतारामगढ़ : कार की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत, दूसरा जख्मी

By

Published : Mar 15, 2021, 8:55 AM IST

सीकर जिला के दांतारामगढ़ ब्लॉक के खाटूश्यामजी थाना से सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां कार की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया. जानिये पूरी घटना...

road accident in dantaramgarh of sikar one died
सीकर के दांतारामगढ़ में सड़क हादसा

दांतारामगढ़ (सीकर).खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जिसमें बाइक सवार पीर सिंह पुत्र भंवर सिंह जाति राजपूत, उम्र 37वर्ष व कमल सिंह पुत्र महेंद्र सिंह राजपूत, उम्र 24 साल निवासी कैलाश ग्राम घायल हो गए. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायलों को खाटूश्यामजी सीएचसी में लेकर आए. जहां इलाज के दौरान पीर सिंह राजपूत ने दम तोड़ दिया और कमल सिंह का सीएचसी में ईलाज किया गया.

सीकर के दांतारामगढ़ में सड़क हादसा

हैड कांस्टेबल लालचंद ने कहा कि पुलिस ने मृतक पीर सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम होगा. गौरतलब है कि पीर सिंह राजपूत मुंबई के भिवंडी में कपड़े की लूम फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करता था. इससे पहले मृतक खाटूश्यामजी में बाइक ठीक करने का कार्य भी करता था. हाल ही में अपने ग्राम आया हुआ था. उसकी दो बेटियां हैं.

पढ़ें :नागौर में शिक्षिका के साथ रेप की कोशिश और मारपीट का मामला, बेनीवाल ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मृतक पीर सिंह अपने गांव कैकाश से बाइक से बाय गांव जा रहा था. उसी दौरान सामने से आ रही कार की आमने-सामने से कटरा गई. जिसमें पीर सिंह की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं, कमल सिंह घायल हो गया, जिसको उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. मृतक पीर सिंह के शव का पोस्टमार्टम सोमवार यानी आज होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details