राजस्थान

rajasthan

सीकर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 7 घायल...मामला दर्ज

By

Published : May 29, 2021, 3:41 AM IST

सीकर के दांतारामगढ़ में शुक्रवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई. घटना में 5 महिला सहित 7 लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

two sides fight in Sikar,  Rajasthan News
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ में शुक्रवार को दो परिवारों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई. खेत में बने पानी के बोरिंग को चलाने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. घटना में 5 महिला सहित 7 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें- भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को दिया अंजाम

वहीं, घटना में एक महिला की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीकर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार प्रभाती लाल मावलिया और कल्याणमल मावलिया के बीच जमीन और पानी के बोरिंग को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार को ट्यूबवेल चलाने को लेकर विवाद बढ़ गया और आपसी कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया.

घटना मे दोनों पक्षों के कुल 7 लोग घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. मामले के लेकर एक पक्ष के लोगों ने बताया कि दोनों परिवारो में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. विवाद खत्म हो जाए इसके लिए 15 बीघा जमीन दूसरे पक्ष के नाम करवा दी, लेकिन उनका लालच बढ़ गया और अब 5 बीघा जमीन और नाम कराने और पानी के बोरिंग को लेकर मारपीट कर ली.

वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि 5 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ट्यूबवेल चलाने को लेकर विवाद हुआ. वहीं, दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details