राजस्थान

rajasthan

सीकर : दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग मामले में लोगों ने रैली निकाल किया विरोध-प्रदर्शन...आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Dec 15, 2020, 10:18 PM IST

सीकर जिले के नीमकाथाना में दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग के मामले में मंगलवार को सैकड़ो लोगों ने नेहरू पार्क में एक सभा आयोजित की. जहां उन्होंने रैली निकालकर उपखंड कार्यलय पर विरोध-प्रदर्शन किया.

दूल्हा-दुल्हन फायरिंग मामले में लोगों ने निकाली रैली, People took out rally in bride-groom firing case
दूल्हा-दुल्हन फायरिंग मामले में लोगों ने निकाली रैली

नीमकाथाना (सीकर). क्षेत्र में बहुचर्चित दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग मामले में नेहरू पार्क में मंगलवार को सर्व समाज की आक्रोश सभा आयोजित हुई. सभा के बाद सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों ने नारेबाजी कर उपखंड कार्यलय पर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया.

दूल्हा-दुल्हन फायरिंग मामले में लोगों ने निकाली रैली

बाद में उपखंड अधिकारी को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञपन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मामले में शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने और पाटन थाना अधिकारी को बर्खास्त की मांग की. मामले को लेकर लोगों ने तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है. वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर तीन दिन में कार्रवाई नहीं होती है, तो 18 तारीख को उग्र आंदोलन किया जाएगा. उपखंड अधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पुलिस उपाधीक्षक सांवलराम नागौरा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर 5 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. मामले में जांच की जा रही है और जो आरोपी शेष बचे है, उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. इस दौरान बसपा नेता राजेश मीणा, सुरेश मीना किशोर पूरा, सांवलराम यादव, छात्र संघ अध्य्क्ष विनोद सैनी, संविधानिक विचार मंच के संस्थापक गीगराज जोड़ली, सुरज्ञान सिंह मीणा नीमकाथाना, समाजसेवी सांवरमल यादव , बाघोली के सरपंच जतन किशोर सैनी, चंवरा सरपंच धर्मपाल सैनी, कांवट सरपंच मीना सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

पढ़ें-सीकर : नीमकाथाना में दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग मामला...आक्रोशित लोगों का प्रदर्शन जारी, विवाहित जोड़े को किया जयपुर रैफर

ये है मामला...

बता दें कि नीमकाथाना एरिया में जिर की चौकी के पास एक दूल्हा और दुल्हन की गाड़ी पर फायरिंग हुई थी. फायरिंग में दूल्हा और दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को नीमकाथाना स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दुल्हन को जयपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं दूल्हे का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details