राजस्थान

rajasthan

सीकर: नीमकाथाना पुलिस की कार्रवाई, दो अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 4, 2021, 2:53 AM IST

सीकर की नीमकाथाना पुलिस ने बुधवार को दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Neemkathana police action,  Neemkathana news
नीमकाथाना पुलिस की कार्रवाई

नीमकाथाना (सीकर).जिले के नीमकाथाना पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए नाबालिग का अपहरण करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही हथकढ़ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार सदर थाना इलाके में जनवरी महीने में एक अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. ममले में पुलिस ने एक टीम का गठन किया. इसके बाद पुलिस ने बुधवार को जयपुर से नाबालिग को दस्तयाब किया. साथ ही आरोपी रवि वाल्मिकी को जयपुर से गिरफ्तार किया. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने हथकढ़ शराब के मामले में आरोपी रविंद्र सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी रविंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, घायल

राजधानी जयपुर के चाकसू नेशनल हाईवे-12 पर बुधवार शाम स्कूटी सवार दो सगे भाइयों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को राजकीय सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती करवाया.

पढ़ें-जोधपुर : घर से लड़की को भगा ले गया पड़ोसी...डेढ माह तक किया दुष्कर्म

राजकीय सेटेलाइट अस्पताल में चिकित्सकों को दोनों का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रेफर कर दिया. कांस्टेबल दिलीप सिंह कसाणा ने बताया कि दोनों युवक सगे भाई हैं और अपनी स्कूटी से जयपुर से टोंक जा रहे थे. इसी दौरान जयसिंहपुरा गांव के पास ये हादसा हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details