राजस्थान

rajasthan

सीकर: श्रीमाधोपुर में लॉकडाउन की उड़ाई जा रही धज्जियां

By

Published : May 17, 2021, 9:10 PM IST

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से लगाए गए सख्त लॉकडाउन की सोमवार को श्रीमाधोपुर कस्बे में धज्जियां उड़ती नजर आई. जहां सुबह सब्जी मंडी में ज्यादा भीड़ दिखाई दी. इसके अलावा ठेले वाले, टैंपों और ट्रैक्टर में सब्जी, फल और प्याज बेचने वालों की मंडी के अंदर और बाहर खड़े होने से लोगों की भीड रही.

Srimadhopur of sikar latest news  rajasthan latest news
श्रीमाधोपुर में लॉकडाउन की उडाई जा रही धज्जियां

श्रीमाधोपुर (सीकर).बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार की ओर से लगाए गए सख्त लॉकडाउन गाइडलाइन की सोमवार को कस्बे में धज्जियां उड़ती नजर आई. जहां सुबह सब्जी मंडी में थोक व्यापारियों के साथ-साथ आम लोगों के सब्जी खरीदने आने से मंडी में ज्यादा भीड रही.

वहीं ठेले वाले, टैंपों और ट्रैक्टर में सब्जी, फल और प्याज बेचने वालों की मंडी के अंदर और बाहर खडे होने से लोगों की भीड रही. मंड गार्ड से पूछने पर बताया कि कोई मानता ही नहीं है पुलिस चक्कर काट कर चली जाती है.

पढ़ें:रेमडेसिविर इंजेक्शन कालाबाजारी मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए डॉक्टर ने हाथ की नसें काटी

बता दें कि ऐसे ही हालात दिन में बाजारों के रहे जहां सुबह 9 बजे ही बाजारों में खासी भीड़ उमड पड़ी. साथ ही लोग आम दिनों की तरह नजर आए, किसी को भी सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रहा. इसके अलावा पुलिस जाप्ते के नाम पर चौकी कर्मचारी और कुछ होमगार्ड नजर आए. पुलिस जाप्ता कम होने से लोग बिना डर के वाहन लेकर बाजारों में घूमते रहे, जबकि वाहनों का बाजार में प्रवेश वर्जित है. फिर भी लोग बेवजह सड़कों पर वाहन दौड़ाते देखे गए.

सीकर : बेवजह घूमने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस ने ड्रोन कैमरे से शुरू की निगरानी

प्रदेश भर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से राजस्थान में 24 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है जिससे कोरोना सक्रमण पर काबू पाया जा सके. इसी को लेकर प्रशासन की ओर से बेवजह घूमने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती से कार्रवाई की जा रही है लेकिन उसके बावजूद भी कई लोग ऐसे हैं जो बेवजह घूमते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखते हुए सोमवार को नीमकाथाना कोतवाली पुलिस ने बेवजह घूमने वालों के खिलाफ अब ड्रोन से निगरानी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details