राजस्थान

rajasthan

सीकर: सेंट्रल जेल सुरक्षा में तैनात जवान को दी गई अंतिम विदाई, सीढ़ियों से गिरकर हुई थी मौत

By

Published : Apr 23, 2021, 1:00 PM IST

सीकर के खंडेला में 45 वर्षीय आरएसी जवान प्रभाती लाल पुत्र ईश्वरराम निठारवाल की वॉच टावर पर निगरानी के दौरान सीढ़ियों में गिरने से चोट लगने की वजह से उनका निधन हो गया. इसके बाद उनका पैतृक श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. वहीं इस बीच आरएसी जवान को सब इंस्पेक्टर मांगेराम के नेतृत्व में सलामी दी गई. पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, सीकर समाचार, sikar news
सेंट्रल जेल सुरक्षा में तैनात जवान को दी गई अंतिम विदाई

खंडेला (सीकर). जिले के रींगस कस्बे के वार्ड नबंर 4 की ढाणी टीलाकावाली निवासी 45 वर्षीय आरएसी जवान प्रभाती लाल पुत्र ईश्वरराम निठारवाल की वॉच टावर पर निगरानी के दौरान सीढ़ियों में गिरने से चोट लगने की वजह से उनका निधन हो गया. जिसके बाद उनका गुरुवार को पैतृक श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. वहीं इस बीच आरएसी जवान को सब इंस्पेक्टर मांगेराम के नेतृत्व में सलामी दी गई.

हेड कांस्टेबल रामवीर सिंह ने बताया कि 8 अप्रैल को जयपुर की सेंट्रल जेल में लगे हुए वाॅच टावर पर निगरानी के दौरान जवान प्रभाती लाल के पैर फिसलने से सीढ़ियों में गिर गया जिसको घायल अवस्था में जयपुर के एसएमएस ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जिन्होंने 14 दिन के उपचार के बाद गुरुवार सुबह करीब 9 बजे एसएमएस ट्रॉमा सेंटर में अंतिम सांस ली. इसके बाद जवान के निधन की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया, वहीं महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

यह भी पढ़ें:कोरोना संक्रमण पर मुख्यमंत्रियों से फीडबैक लेंगे पीएम मोदी...VC के जरिए इन मुद्दों को उठाएंगे सीएम गहलोत

गौरतलब है कि प्रभाती लाल निठारवाल आरएसी जेल सुरक्षा की 13 वीं बटालियन में तैनात था, जिन के 1 पुत्र और तीन पुत्रियां है. वहीं जवान के अंतिम संस्कार के दौरान यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एडवोकेट सुभाष मील, पूर्व पालिका अध्यक्ष हरिशंकर निठारवाल, खाटूश्यामजी ग्राम सेवा समिति के व्यवस्थापक मालीराम निठारवाल, पार्षद बीरबल कुड़ी सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details