राजस्थान

rajasthan

सीकर : कोविड-19 वेक्सिनेशन शिविर का आयोजन, 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों ने लगवाई वैक्सीन

By

Published : Apr 18, 2021, 1:02 PM IST

सीकर में आए दिन लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन और सीकर व्यापार संघ की ओर से कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यापारियों, बुजुर्गों सहित अन्य लोगों ने वैक्सीनेशन लगवाया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, सीकर समाचार, sikar news
कोविड-19 वेक्सिनेशन शिविर का हुआ आयोजन

सीकर. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी रोकथाम हेतु जिला मुख्यालय पर 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन हेतु जिला प्रशासन और सीकर व्यापार संघ की ओर से कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यापारियों, बुजुर्गों सहित अन्य लोगों ने वैक्सीनेशन लगवाया.

वहीं, इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर धारा सिंह मीणा ने बताया कि कोविड- 19 के वैक्सीनेशन हेतु शहर के आमली रोड स्तिथ मैना सदन में जिला प्रशासन की ओर से व्यापार मंडल के सहयोग से वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया है तो ऐसे में मेरी सभी सीकर वासियों से अपील है कि शहर के सभी 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्ति शिविर में आए और अपना टीकाकरण करवाएं क्योंकि, विभिन्न शोधों से यह पता चला है कि जिन व्यक्तियों ने वैक्सीनेशन करवा लिया है उनपर कोरोना संक्रमण का असर बहुत कम होता है और वह पॉजिटिव होने के बाद रिकवर भी जल्दी हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:सावधान ! इन मामूली लक्षणों के साथ आप हो सकते हैं कोरोना संक्रमण के शिकार

इस दौरान सीकर व्यापार संघ के अध्यक्ष राधेश्याम पारीक ने बताया कि वर्तमान में शहर में बढ़ रही कोरोना की दूसरी लहर से शहर की जनता की रोकथाम हेतु जिला प्रशासन, सीकर व्यापार संघ सहित कई सामाजिक संगठनों की ओर से शहर में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया है. इसके साथ ही पारीक ने बताया कि शहर के 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यापारी, कर्मचारी, बुजुर्ग सहित अन्य सभी वर्गों के लोग इस शिविर में आए और वैक्सीनेशन करवाकर स्वयं को और अपने समाज को इस महामारी के खतरे से बचाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details