राजस्थान

rajasthan

सीकर : बेटे की मौत से गमजदा परिवार की पहले से थी मास सुसाइड की तैयारी, बेटी के हाथ पर मिली ये निशानी

By

Published : Feb 23, 2021, 10:26 AM IST

सीकर में एक ही परिवार के चार लोगों ने सुसाइड कर लिया था. सीकर सामूहिक आत्महत्या मामले में अब पोस्टमार्टम के बाद चौंकाने वाले खुलासा हुआ है. परिवार की बड़ी बेटी के हाथ पर लिखे इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि परिवार बहुत पहले से ही डिप्रेशन में था.

Sikar mass suicide case, सीकर हिंदी न्यूज
सीकर सामूहिक आत्महत्या मामले में खुलासा

सीकर. राधाकिशनपुरा इलाके में स्थित पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के 4 लोगों की फांसी लगाने के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. मामले में जांच कर रही पुलिस भी इस जानकारी से हैरान है और यह सामने आया है कि यह परिवार लंबे समय से आत्महत्या की प्लानिंग कर रहा था.

सीकर सामूहिक आत्महत्या मामले में खुलासा

बता दें कि अपने बेटे की मौत के बाद गमजदा परिवार के सदस्य काफी दिन तक इसकी प्लानिंग करते रहे. परिवार की बड़ी बेटी पूजा के हाथ पर जो लिखा हुआ मिला है, उसको जानकर तो सब लोग हैरान हैं. परिवार की बड़ी बेटी पूजा के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा था, तब डॉक्टरों को उसके हाथ पर कुछ लिखा हुआ दिखाई दिया. पूजा ने अपने हाथ पर लिख रखा था कि "वी आर कमिंग टू यू मोटू". परिवार के इकलौते बेटे अमर को परिवार के सभी लोग घर पर प्यार से मोटू कहकर बुलाते थे. उसकी 4 महीने पहले मौत हो गई थी. इसका मतलब साफ है कि काफी दिन से परिवार के लोग गमजदा थे और सामूहिक आत्महत्या की प्लानिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें.सीकर सामूहिक आत्महत्या मामला: पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से करवाया शव का पोस्टमार्टम, एक साथ निकली चार अर्थियां

गौरतलब है कि यहां रहने वाले हनुमान सैनी ने अपनी पत्नी तारा और दो बेटियों के साथ मिलकर फांसी लगा ली थी. हनुमान के बेटे अमर कि 4 महीने पहले मौत हो गई थी. उसके बाद से पूरा परिवार गमजदा था और घर से बाहर ही नहीं निकलता था. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details