राजस्थान

rajasthan

सीकरः कपड़ा शोरूम के मालिक पर फायरिंग, CCTV फुटेज में कैद वारदात

By

Published : Sep 28, 2021, 12:31 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 7:45 PM IST

सीकर के खंडेला में एक कपड़ा शोरूम के मालिक पर एक युवक ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी. गनीमत रही की गोली शोरूम मालिक को नहीं लगी.

कपड़ा शोरूम के मालिक पर फायरिंग, firing in sikar
कपड़ा शोरूम के मालिक पर फायरिंग

खंडेला (सीकर). जिले के खंडेला कस्बे में पुलिस चौकी से थोड़ी दूरी स्थित श्री बालाजी शोरूम पर बदमाश ने व्यापारी पर दो फायर किए. व्यापारी के बिल्कुल करीब से गोली निकल गई गनिमत रही की व्यापारी को गोली नहीं लगी. फायरिंग की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. मौके से बदमाश फरार हो गए.

पढ़ेंःकोटा: पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों का टूटा कहर, घर में घुसकर लाठियों और लात घूसों से किया वार...घायल महिला की मौत

पुलिस नाकाबन्दी कर आरोपियों की तलाश कर रही है. खंडेला पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. व्यापारी भुवनेश कुमार मोदी ने बताया की पुलिस चौकी के पास उसकी श्री बालाजी नाम का शोरूम है. वह इपने शोरूम पर बैठा हुआ था तभी एक लड़का आया और मेरे हाथ में एक पर्ची दी. जिसमें पैसो कि मांग की गई थी. जैसे ही मैं वहां से जाने लगा उसने मेरे उपर फायरिंग कर दी. गोली मेरे पास से निकल गई.

पढ़ेंःधौलपुर: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप...मोर्चरी में ही भिड़े दोनों पक्ष

सीसीटीवी फुटेज में दो युवक दिखाई दे रहे हैं. गोली दुकान में लगे कांच में लगी. घटना के बाद मौके पर व्यापारियों सहित अन्य की भीड़ जमा हो गई. सभी आरोपी को पकड़ने की मांग करने लगे. घटना कि सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव, उपखंड अधिकारी राकेश कुमार, थाना अधिकारी घासी राम, चौकी प्रभारी हनुमान सिंह सहित अन्य मौजूद रहे.

धरना देते व्यापारी

व्यापारी भुनेश कुमार मोदी पर की गई फायरिंग के मामले में सीकर व्यापार महासंघ के पदाधिकारीयों के नेतृत्व में व्यापारी पुलिस चौकी के बाहर घरने पर बैठकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों से आश्वाशन मिला कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा उसके बाद व्यापारी वहां से अपने अपने प्रतिष्ठान पर गए.

Last Updated : Sep 28, 2021, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details