राजस्थान

rajasthan

सीकर: पाटन थाना इलाके के एक कुएं में मिला 14 साल की नाबालिग का शव

By

Published : Jan 24, 2021, 2:05 PM IST

सीकर के पाटन थाना इलाके के एक कुएं में शनिवार को 14 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग बालिका 18 जनवरी की शाम के बाद से लापता थी और परिजनों ने 19 जनवरी को पाटन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

Neemkathana Sikar News, नाबालिग का शव, deadbody of minor girl
सीकर के नीमकाथाना में एक कुएं में मिला नाबालिग बालिका का शव

सीकर. जिले के नीमकाथाना में पाटन थाना इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव मिलने का मामला सामने आया है. इलाके के न्यौराणा में एक कुएं में बालिका का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पाटण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पाटन पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

पढ़ें:सीकर में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा

जानकारी के अनुसार 18 जनवरी की शाम नाबालिग लड़की घर के सामने बने मंदिर में दीपक जलाने गई थी. वो काफी समय बितने के बावजूद घर वापास नहीं आई तो परिजनों ने गांव में उसकी काफी तलाश की. लेकिन, उसके नहीं मिलने पर परिजनों ने 19 जनवरी को पाटन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पाटन पुलिस और परिजनों ने गांव में उसे खूब ढूंढा. लेकिन, उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी.

सीकर के नीमकाथाना में एक कुएं में मिला नाबालिग बालिका का शव

पढ़ें:जयपुर में अवैध हथियार के साथ कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद

इसके बाद शनिवार को परिजनों ने पाटन पुलिस को जानकारी दी और बताया कि घर के पास के कुएं में कुछ गिरा हुआ है. इस पर पाटन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक व्यक्ति को कुएं में उतारा और कुएं में शव का होना पाया गया. शव को बाहर निकाला तो पता चला कि ये गुमशुदा नाबालिग बच्ची का ही शव है. आत्महत्या है या हत्या, इसका पता नहीं चल पाया है. पाटन पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details