राजस्थान

rajasthan

दलित छात्र से मंदिर में मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 9, 2021, 1:03 PM IST

सीकर के खंडेला में एक दलित छात्र से पुजारी की ओर से मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां पीड़ित छात्र ने जिला पुलिस अधीक्षक को इस मामले में लिखित शिकायत दी है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Priest beaten up by Dalit student, दलित छात्र से पुजारी ने की मारपीट
दलित छात्र से मंदिर में मारपीट

खंडेला (सीकर). क्षेत्र में दलित समाज के युवक से बाल बढ़ाने के मामले में कुछ दिनों पहले मारपीट हुई थी. पुलिस ने मामले में एक युवक को भी गिरफ्तार किया था. अब एक बार फिर से दलित समाज के एक छात्र के साथ मंदिर के पुजारी की ओर से धक्का मुक्की करने और मारपीट करने का मामले सामने आया है.

यही नहीं मंदिर के पुजारी और उसके परिवार ने दलित समाज के युवक को मारपीट कर वहां से भगा दिया. पीड़ित छात्र ने जिला पुलिस अधीक्षक को इस मामले में लिखित शिकायत दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र एक मंदिर में गया. जहां छात्र ने मंदिर में जल रही जोत लेने के लिए जैसे ही हाथ आगे बढ़ाया तो मंदिर पुजारी ने धक्का मार दिया. जब छात्र ने पुजारी से जोत लेने के लिए कहा, तो पुजारी के परिवार के अन्य सदस्य भी वहां आ गए और मारपीट कर उसको मंदिर से बाहर निकाल दिया.

पढ़ें-राजस्थान सरकार की अक्षमता की कीमत प्रदेशवासी जान या माल से चुका रहे हैं: केंद्रीय मंत्री शेखावत

जिसके बाद पीड़ित छात्र सीधा पुलिस अधीक्षक के पास जाकर मामले को लेकर लिखित में शिकायत दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कुछ समय पहले भी दातारामगढ़ के गांव में दलित समाज के युवक के साथ बाल बढ़ाने पर मारपीट की गई थी. जिसके बाद धटना का काफी विरोध किया गया था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details