राजस्थान

rajasthan

सीकर के फतेहपुर में माकपा ने जाम किया हाइवे, 2 घंटे तक परेशान होते रहे लोग

By

Published : Sep 9, 2019, 2:46 PM IST

सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे- 52 पर गारिण्डा मोड़ और नेशनल हाईवे- 65 पर मरड़ाटू बड़ी के पास माकपा की ओर से जाम लगाया गया. बता दें कि छात्रसंघ चुनावों के बाद सीकर में पुलिस ने छात्राओं पर लाठीचार्ज किया था. इसके बाद कलेक्ट्रेट पर माकपा की सभा की गई और सभा में ही सोमवार को जिले में चक्का जाम करने का निर्णय लिया गया था.

CPM jammed highway, सीकर में लोग परेशान

फतेहपुर (सीकर).जिले के फतेहपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे- 52 पर गारिण्डा मोड़ और नेशनल हाईवे- 65 पर मरड़ाटू बड़ी के पास माकपा की ओर से जाम लगाया गया. इससे सड़क के दोनों ओर गाडिय़ों की लाइन लग गई और माकपा कार्यकर्ता सडक़ के बीचो-बीच राज्य सरकार और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.

सीकर के फतेहपुर में माकपा ने हाइवे जाम किया

सुबह दस बजे ही माकपा कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए और उन्होंने हाइवे को जाम कर दिया. पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. प्रशासन भी हाइवे जाम को लेकर तत्पर दिखाई दिया. हाइवे जाम करने वाले लोगों की विडियोग्राफी की गई. बता दें कि छात्रसंघ चुनावों के बाद सीकर में पुलिस ने छात्राओं पर लाठीचार्ज किया था. इसके बाद कलेक्ट्रेट पर माकपा की सभा की गई और सभा में ही सोमवार को जिले में चक्काजाम करने का निर्णय लिया गया था.

पढ़ें: सीकरः छात्रा ने की खुदकुशी, फांसी के फंदे से लटका मिला शव

वहीं, चक्काजाम पर नजर बनाए रखने के लिए पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह, सदर थानाधिकारी आलोक पूनियां गारिण्डा मोड़ और कोतवाल उदय सिंह यादव मय जाब्ता मरड़ाटू के पास मौजूद रहे. माकपा के हेमेन्द्र सिंह महला और आबिद खान गारिण्डा रोड के पास नेतृत्व कर रहे थे. वहीं, रामप्रसाद जांगिड़ मरड़ाटू बड़ी के पास चक्काजाम का नेतृत्व कर रहे थे. चक्काजाम होने से विशेषकर महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ा और दोनों ही जगहों पर तेज गर्मी होने से लोग पानी के लिए भटकते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details