राजस्थान

rajasthan

सीकर में नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला, नामजद रिपोर्ट दर्ज

By

Published : Mar 20, 2021, 3:50 AM IST

सीकर जिले में शुक्रवार को बाइक सवार तीन युवकों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की. मामले में लड़की के पिता ने कोतावाली थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of molestation of a girl, Sikar News
नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला

सीकर. जिले में शुक्रवार को नीमकाथाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र में एक रोड पर बाइक सवार युवकों ने एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. जब स्कूली छात्रा ने शोर शराबा किया तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. वहीं, मौके से दो आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया. पीड़िता के पिता ने कोतवाली थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- खुलासा: सिर्फ अश्लील वीडियो देखने की वजह से 12 साल के बच्चे ने 6 साल की मासूम से किया रेप

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक स्कूली छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर जा रही थी. तभी बाइक सवार 3 युवक आए और एक लड़के ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद छात्रा ने शोर-शराबा किया तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. इसी बीच दो आरोपी मौके से फरार हो गए. बाद में आरोपी कुणाल भी मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पर लड़की के पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपी लड़के ने अपने परिजनों को बुलाकर लड़की के पिता के साथ मारपीट की. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया. पुलिस ने लड़की और लड़की के पिता का अस्पताल में मेडिकल करवा कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. फिलहाल, कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details