राजस्थान

rajasthan

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का सीकर में लगेगा दिव्य दरबार, ये है तारीख

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 30, 2023, 7:02 PM IST

Updated : Aug 30, 2023, 7:47 PM IST

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री सीकर में 2 सितंबर को अपना दिव्य दरबार लगाएंगे. इसको लेकर आयोजन समिति ने तैयारियां शुरू कर दी.

bageshwar dham dhirendra shastri in Sikar on September 2
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का सीकर में लगेगा दिव्य दरबार, ये है तारीख

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का सीकर में लगेगा दिव्य दरबार

सीकर. जिले में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अपना दिव्या दरबार लगाएंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर बताया कि 2 सितंबर को सीकर में वह अपना पहला दिव्या दरबार लगाएंगे. बागेश्वर धाम जैसा ही दिव्य दरबार लगाने को लेकर कमेटी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

आयोजन कमेटी ने बताया कि दिव्य दरबार लगाने से पहले धीरेंद्र शास्त्री सीकर में रोड शो भी करेंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि एक संदेश वह राजस्थान के भक्तों के लिए भेज रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान एक भूमि है जिसकी दहाड़ पूरी दुनिया में गूंजायमान है. ऐसी भूमि का नाम है सीकर. उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम में सीकर में दिव्य दरबार लगाने के लिए निवेदन किया गया कि एक दिन के लिए दो-तीन घंटे का दिव्य दरबार लगाएं. उन्होंने बताया कि बालाजी की प्रेरणा व गुरु महाराज की कृपा से सीकर में 2 सितंबर को एकदिवसीय दरबार के लिए आ रहे हैं.

पढ़ें:Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन के दौरान चोरों ने उड़ाईं 80 चेन, जीजा-साले को ले गई महाराष्ट्र पुलिस

उन्होंने कहा कि सनातनी परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए हम वहां पर संकल्प लेंगे. जानकारी के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री 2 सितंबर को सुबह 9 बजे चार्टेड प्लेन से तारपुरा हवाई पट्टी पर उतरेंगे. शहर में जगह-जगह स्वागत के बाद वह रोड शो करेंगे. इसके बाद सीकर के कहारों की ढाणी में उनका दिव्य दरबार लगेगा. धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में आसपास के क्षेत्र से हजारों लोगों के आने की संभावना है‌. श्रद्धालु पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में अपनी समस्याओं का निराकरण भी करा सकेंगे.

Last Updated : Aug 30, 2023, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details