राजस्थान

rajasthan

सीकर : दो बाइकों की हुई भिड़ंत, हादसे में एक युवक की मौत, चार लोग घायल

By

Published : Feb 4, 2021, 10:53 PM IST

सीकर के नीमकाथाना इलाके में गुरुवार को दो हादसों में 5 लोग घायल हो गए. वही एक युवक की मौत हो गई. कोतवाली पुलिस ने म्रतक के शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा गया.

सीकर की ताजा हिंदी खबरें , A young man died in a road accident
सीकर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना में गुरुवार को दो अलग अलग हादसों में 5 लोग घायल हो गए. वहीं एक युवक की मौत हो गई. कोतवाली पुलिस ने म्रतक के शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा गया. दूसरी ओर गम्भीर घायल होने पर दो को जयपुर रैफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार नयाबास रोड स्थित वार्ड नंबर 3 निवासी शमशेर उसके दो साथी बाइक पर सवार होकर राणासर से नीमकाथाना की ओर आ रहे थे. वहीं सामने से स्कूल जाकर दो छात्र नीमकाथाना से अपने गांव राणासर जा रहे थे तभी पुछलावाली रोड पर दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

हादसे में हादसे में वार्ड नंबर 3 निवासी शमशेर की मौत हो गई तो वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्र रोहित कृष्ण को जयपुर रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के शव का मोर्चरी में कपिल अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया.

पढ़ें-संभागीय आयुक्त समित शर्मा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- वैक्सीन का नहीं है कोई साइड इफेक्ट

घटना को लेकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं दूसरी ओर झील की चौकी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से वार्ड नंबर छह निवासी गंभीर रूप से घायल हो गया घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details