राजस्थान

rajasthan

श्रीमाधोपुर: पट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 13, 2020, 8:26 PM IST

सीकर की श्रीमाधोपुर पुलिस ने पट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही इन आरोपियों के पास से अवैध हथियार, जिंदा कारतूस, गैस सिलेंडर, गैस कट्टर सहित अन्य सामान भी जब्त किया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

सीकर समाचार, sikar news
डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार

श्रीमाधोपुर (सीकर).जिले की स्थानीय श्रीमाधोपुर पुलिस ने शनिवार की रात पैट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते 6 युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरफ्तार हुए बदमाशों के पास से अवैध हथियार, जिंदा कारतूस, गैस सिलेंडर, गैस कट्टर सहित अन्य सामान भी जब्त किया गया है.

थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि महानिरिक्षक पुलिस रेंज जयपुर एस. सेंगाथिर और पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के आदेशानुसार यह कार्रवाई की गई. वहीं, इस कार्रवाई का नेतृत्व एएसपी नीमकाथाना रतन लाल भार्गव और सीओ रींगस बनवारी लाल धायल ने किया.

डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार

साथ ही बताया कि शनिवार शाम करीब 8 बजे एसआई गिरधारी लाल को सूचना मिली कि बाईपास के पास 5-6 लड़के बैठे हैं, जिनके पास अवैध हथियार और अन्य संदिग्ध सामान है. इसके साथ ही उनके पास एक हरियाणा नंबर की कार और बाइक है, जो पेट्रोल पम्प लूट की बात कर रहे हैं.

पढ़ें-श्री श्याम मंदिर कमेटी के खाते से 20 लाख रुपये उड़ाए, शातिर ने फर्जी चेक लगाकर पार की रकम, मामला दर्ज

इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया और कार को पकड़ते हुए जब तलाशी ली गई तो इसमें अवैध हथियार का जखीरा बरामद हुआ. जब इन बदमाशों से पूछताथ की गई तो इन्होंने रात्रि में सूनसान जगह पर किसी पेट्रोल पम्प को लूटने की योजना बनाने की बात कही.

ये है पकड़े गये आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में चार चौकड़ी के, एक भादवाड़ी और एक दिल्ली का युवक शामिल है. इनमें दिल्ली निवासी 25 वर्षीय सुनिल कुमार बलाई एवं 19 वर्षीय राहुल जाटव, चौकड़ी निवासी 19 वर्षीय टींकू मोयल, 19 वर्षीय संदीप पालीवाल, 19 वर्षीय पिर्मल कुमार रैगर और भादवाड़ी निवासी 25 वर्षीय हिमांशु वर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

ऐसे देते वारदात को अंजाम

एसआई गिरधारी लाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे 6 सितंबर को चौकड़ी में एक बैंक की खिड़की तोड़ नकबजनी का प्रयास किया था. लेकिन उस समय उनके पास कटर नहीं होने से तिजोरी को नहीं तोड़ सके थे. आरोपियों ने गैस कटर से ताले तोड़ने की बात भी कबूल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details