राजस्थान

rajasthan

Bike Thieves arrested: पुलिस गिरफ्त में 2 बाइक चोर, 24 से अधिक वारदातें करना किया कबूल

By

Published : May 6, 2023, 9:05 PM IST

सीकर की कोतवाली थाना पुलिस ने 2 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने 24 से अधिक वारदातें करना कबूल किया है.

2 bike thieves arrested in Sikar, 24 theft incidents accepted by accused
Bike Thieves arrested: पुलिस गिरफ्त में 2 बाइक चोर, 24 से अधिक वारदातें करना किया कबूल

सीकर. पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने विभिन्न स्थानों पर बाइक चोरी करने की वारदातें कबूल की हैं.

सीकर पुलिस अधीक्षक करण शर्मा ने बताया कि सीकर में बढ़ती मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों पर निगरानी रखने के लिए सीओ सिटी वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम लगातार काम कर रही थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हाथी पुर इलाके में अपना वर्कशॉप चलाने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों ने स्वयं का मोटरसाइकिल गेराज बना रखा था. आरोपियों ने पुलिस के पास 2 दर्जन से अधिक वारदातें कबूल की है.

पढ़ेंःTheft Case in Jaipur : जयपुर में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, तीन बदमाश पकड़े

रिफ्रेश सर्विस सेंटर के नाम से था वर्कशॉपःपुलिस अधीक्षक ने बताया कि 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों मोहम्मद साजिद उम्र 30 निवासी फतेहपुर तथा साकिब 17 को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी रिफ्रेश सर्विस सेंटर के नाम से अपना वर्कशॉप चलाते हैं. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने करीब 24 से अधिक वारदातें कबूल की है.

पढ़ेंःबाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 22 बाइक बरामद, तेल खत्म होने पर छोड़ देते थे लावारिस

दोनों आरोपी चोरी की बाइक को सीधे ही वर्कशॉप से बेच देते थे और जो बाइक नहीं बिकती, उनके पार्टस निकाल कर बेच देते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी साकिब सीकर में बाइक चोरी के लिए आया हुआ था. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी पहले ही पुलिस द्वारा आइडेंटीफाई किया जा चुका था. ऐसे में पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ा. दोनों आरोपियों को सीकर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details