राजस्थान

rajasthan

प्रेमिका के बेटे को पता चल गया अवैध संबंध के बारे में, प्रेमी ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Apr 15, 2023, 11:26 PM IST

सवाईमाधोपुर के थाना बटोदा क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बेटे की इसलिए हत्या कर दी कि उसके बेटे को उनके प्रेम संबंधों की जानकारी हो गई थी.

Woman lover killed her son in Sawai madhopur as the boy got to know their relation
प्रेमिका के बेटे को पता चल गया अवैध संबंध के बारे में, प्रेमी ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, प्रेमिका के पुत्र का हत्यारा गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. जिले के थाना बाटोदा क्षेत्र में एक नाबालिग की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की मां से आरोपी के अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी होने पर प्रेमी ने नाबालिग की हत्या कर दी थी.

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र बाटोदा निवासी नाबालिग गौरव ऊर्फ गोलू (11) वर्ष की हत्या हुई थी. इस मामले में आरोपी नगेन्द्र उर्फ नगी पुत्र रूपचन्द मीना को गिरफतार किया गया है. उन्होंने बताया कि 3 अप्रैल को एक महिला ने थाना बाटोदा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया था कि 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे खेत में मजदूरी करने जाने के बाद उसका नाबालिग बेटा गौरव उर्फ गोलू पुत्र विजय बैरवा निवासी हरिपुरा बिना बताए कहीं चला गया है.

पढ़ेंःJhalawar Murder Case: प्रेम संबंध में रिश्तों का कत्ल, प्रेमी देवर के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बालक की तलाश तेज कर दी. पुलिस की छानबीन के दौरान 8 अप्रैल को ग्राम हरिपुरा के खेतों में कुन्डे पर एक मानव कंकाल की खोपड़ी व हड्डियां मिलने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला समेत अन्य पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड के जरिए घटनास्थल का निरीक्षण किया गया.

पुलिस ने बताया कि हरिपुरा ढाणी आबादी से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत में बने कुंडे में मानव शरीर की हड्डियां जगह-जगह बिखरी हुई मिली. कुंडे से करीब 200 मीटर की दूरी पर गेहूं के खेत में एक जिंस की पेंट फटी हुई हालत में मिली एवं उसके पास हड्डी के टुकड़े मिले थे. पुलिस की जांच के दौरान कुंडे के बाहर लाल रंग की हवाई चप्पल मिली थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बालक के पिता विजय कुमार ने घटनास्थल पर मिली उक्त वस्तुओं को अपने पुत्र गौरव उर्फ गोलू की होने की बात कही. पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई.

पढ़ेंःखतरनाक प्रेम! प्रेम-संबंध में बाधा बनी सास को सांप से डसवाया

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की टीम गठित कर आसपास लोगों से पूछताछ की गई. साथ ही गांव हरिपुरा व आसपास के गांवों में सर्च अभियान चलाते हुए संदिग्धों से पूछताछ की गई. इस दौरान संदिग्ध नगेंद्र ऊर्फ नगी व उसके दोस्तों से भी पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान संदिग्ध नगेंद्र हर बार अलग-अलग बयान देता रहा. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सख्ती से पूछताछ करने के दौरान आरोपी ने बताया कि 3 अप्रैल को वह अपने मोबाइल को फलाईट मोड पर डालकर अपने मजदूरी स्थल ग्राम रामगढ़ मुराड़ा से कच्चे रास्ते होते हुए गांव हरिपुरा ढाणी पहुंचा.

पढ़ेंःप्रेम संबंध से छुटकारा पाने के लिए महिला ने की हत्या...पुलिस ने महिला को किया गिरप्तार

यहां वह घर के पास खेल रहे बालक गौरव उर्फ गोलू को बहला फुसलाकर खेतों की तरफ ले गया था और खेत में बने कुन्डे में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के कारण में सामने आया है कि आरोपी और मृतक बालक की मां का अवैध संबंध था. इसके बारे में बालक को जानकारी हो गई थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details