राजस्थान

rajasthan

SHO trapped by ACB: 20 हजार की रिश्वत लेते बटोदा थाना एसएचओ गिरफ्तार

By

Published : Jun 6, 2023, 6:24 PM IST

बाटोदा थाना एसएचओ को एसीबी की टीम ने मंगलवार को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

SHO arrested taking bribe in Sawai Madhopur by ACB
SHO trapped by ACB: 20 हजार की रिश्वत लेते बटोदा थाना एसएचओ गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. एसीबी की टीम ने मुख्यालय के बाटोदा थाने के एसएचओ को 20 हजार की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार किया है. एसएचओ ने बजरी के ट्रैक्टर निकालने के एवज में रिश्वत राशि ली थी.

एसीबी के एएसपी सुरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि परिवादी ने एसीबी चौकी सवाईमाधोपुर में एक रिपोर्ट पेश की थी. जिसमें उसने बताया कि बजरी की ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं पकड़ने के एवज में बाटोदा थानाधिकारी रामकेश मीणा उनके दलाल कुंजी लाल के जरिए रिश्वत लेते हैं. एसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि सत्यापन करवाने के बाद जानकारी सही होने पर एसीबी की टीम ने कार्रवाई शुरू की. एएसपी ने बताया कि बाटोदा थाना एसएचओ रामकेश मीणा ने परिवादी से 4 ट्रॉली निकालने के 80 हजार और एक ट्रॉली निकालने के 20 हजार रुपए लेने की बात कही.

पढ़ेंःACB Action in Jaisalmer: एसीबी टीम की बड़ी कार्रवाई, कार से बरामद किया 7 लाख से ज्यादा कैश

थाना एसएचओ ने जिस पर परिवादी से कहा कि यह राशि या तो वह कुंजीलाल को दे दें या मुझे. जिसके बाद मंगलवार को एसीबी की कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि बाटोदा थाना एसएचओ रामकेश मीणा राज कार्य के चलते सवाईमाधोपुर कोर्ट आए हुए थे. एसीबी के एसपी ने बताया कि बाटोदा थाना एसएसओ रामकेश मीणा के नाम पर कुंजीलाल ने परिवादी से 20 हजार रुपए ले लिए. इस दौरान एसीबी की टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए बाटोदा थाना एसएचओ रामकेश मीणा को बाटोदा बस स्टैंड से 20 हजार की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details