राजस्थान

rajasthan

Rape accused arrested: दुष्कर्म के मामले में 10 महीने से फरार था मुख्य आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 21, 2023, 7:46 PM IST

सवाईमाधोपुर महिला थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 10 महीने से फरार चल रहे मुख्य आरोपी को यूपी के लालगंज से गिरफ्तार किया है.

rape accused absconding from 10 months arrested by Sawai Madhopur police
दुष्कर्म के मामले में 10 महीने से फरार था मुख्य आरोपी, महिला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. नाबालिग से दुष्कर्म के एक मामले में 10 महीने से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने यूपी के लालगंज से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि मुख्य आरोपी फरार था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि परिवादी ने पिछले साल 9 मई को महिला थाना, सवाईमाधोपुर पर एक रिपोर्ट करवाई थी. उसमें बताया गया कि परिवादी की पुत्री स्कूल से परीक्षा का फार्म भरकर अपने घर लौट रही थी. इसी बीच रास्ते में आरोपी कुलदीप जीजी क्वार्टस, गुलाब बाग के पास ब्लैक शीशे की बेलेनो गाड़ी में आया. वह परिवादी की बेटी को जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गया. जिसके बाद आरोपियों ने उसकी पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसके अशलील फोटो-वीडियो भी बना लिए.

पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार, नशे की हालत में सुनसान जगह ले जाकर की थी हैवानियत

घटना को लेकर महिला थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और कई धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म की घटना में एक आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका था. लेकिन दुष्कर्म का मुख्य आरोपी कुलदीप वारदात को अंजाम देकर पिछले 10 महीनों से फरार चल रहा था. महिला थानाधिकारी ने बताया कि जिले में एसपी हर्षवर्धन अगरवाला के निर्देशन पर आरोपी को गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया गया था. जिसमें दुष्कर्म करने के आरोपी कुलदीप को महिला थाना पुलिस ने यूपी लालगंज से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. थानाधिकारी ने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details