राजस्थान

rajasthan

भाजपा से बागी होकर आशा मीणा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन, कहा- जनता के आशीर्वाद से चुनाव जीतेंगे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 6, 2023, 3:48 PM IST

सवाई माधोपुर से भाजपा से बागी होकर आशा मीणा ने सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया. इसके अलावा बारां की अंता सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर लाल मीणा ने अपना नामांकन पत्र भरा.

Asha Meena Filed Nomination
निर्दलीय प्रत्याशी आशा मीणा , भाजपा प्रत्याशी कंवर लाल मीणा

सवाई माधोपुर/बारां.भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य आशा मीणा ने भाजपा से बगावत कर सोमवार को अपनी पूरी ताकत दिखाते हुए सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. आशा मीणा ने भाजपा से टिकट की मांग की थी, लेकिन भाजपा ने उनका टिकट काटकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को टोकट दे दिया था. वहीं, राजस्थान की हॉट सीट कही जाने वाली बारां जिले की अंता विधान सभा क्षेत्र से सोमवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर लाल मीणा ने अपना नामांकन भर दिया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान आशा मीणा ने कहा कि भले ही भाजपा ने उनका टिकट काट दिया हो, लेकिन राम रूपी जनता के आशीर्वाद से वे इस विधानसभा चुनाव में खड़ी हो रही हैं और जनता के आशीर्वाद से ही चुनाव जीतेंगी. समर्थकों के साथ आज आशा मीणा अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचीं और रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया.

पढ़ें. Rajasthan Election : अशोक गहलोत ने किया नामांकन, बोले- लोकतंत्र में जनता ही सबकुछ

अंता से कंवर लाल मीणा ने भरा नामांकन :अंता विधान सभा क्षेत्र से सोमवार को भाजपा प्रत्याशी कंवर लाल मीणा ने अपना नामांकन भर दिया है. मीडिया से बातचीत में मीणा ने कहा कि बारां जिले में बिखरी हुई भाजपा को एक सूत्र में पिरोने के लिए मुझे यहां भेजा गया है. कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्र में भारी दहशत फैलाई हुई है. अब क्षेत्र की जनता हमारे साथ है, 36 कौम के लोग हमसे जुड़ रहे हैं, इसलिए इस बार आतंक का अंत निश्चित है. इस दौरान उनके साथ बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यन्त सिंह, अंता प्रधान प्रखर कौशल, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, रामेश्वर खंडेलवाल समेत कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details