राजस्थान

rajasthan

Priyanka Gandhi in Ranthambore : प्रियंका गांधी वाड्रा परिवार के साथ जंगल घूमी...बाघ की अठखेलियां देख गदगद

By

Published : Jan 13, 2022, 8:06 PM IST

प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार के साथ सवाई माधोपुर में हैं. ऐसे में वाड्रा परिवार ने गुरुवार को अलग-अलग पारियों में वन भ्रमण किया (Ranthambore National Park).

Ranthambore National Park
Ranthambore National Park

सवाईमाधोपुर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा सवाईमाधोपुर में हैं. प्रियंका गांधी ने गुरुवार को अपने बच्चों के साथ रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण किया. इस दौरान उन्हें बाघ T-120 की अठखेलियां देखने को मिली.

प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों पति राबर्ट वाड्रा, बेटी मिराया और बेटे रायहान के साथ रणथम्भौर भ्रमण पर हैं. वे यहां होटल शेर बाघ में ठहरी (Priyanka Gandhi at Hotel Sherbagh) हैं. सुबह की पारी में प्रियंका गांधी के बेटे रायहान और बेटी मिराया ने वन भ्रमण किया. इस दौरान जोन तीन में उनका सामाना बाघ टी-120 से हुआ. इसके बाद शाम की पारी में प्रियंका गांधी वाड्रा पति के साथ जंगल भ्रमण के लिए गई. वन भ्रमण के दौरान जोन चार में बाघ टी-120 को निहारा. प्रियंका गांधी और उनके बच्चों ने अलग-अलग पारी में विपरित जोन में भ्रमण कर बाघ टी-120 को देखा और उसकी तस्वीर का कैमरे में उतारा. बाघ को देखकर बच्चे गदगद हो गए.

यह भी पढ़ें.Priyanka Gandhi in Ranthambore : बाघिन रिद्धि की अठखेलियां देखकर रोमांचित हुईं प्रियंका गांधी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details