राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: स्कूल ग्राउंड में लड़कियों पर अश्लील कमेंट, पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में

By

Published : Oct 22, 2020, 7:54 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 9:10 PM IST

सवाई माधोपुर की गंगापुर सिटी में कुछ बदमाशों द्वारा स्कूल ग्राउंड में खेल रही लड़कियों पर अश्लील कमेंट करने और परेशान करने का मामला सामने आया है. जब लोगों ने बदमाशों को टोका तो उन्होंने बंदूक दिखाकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है.

Girls molested in Gangapur,  obscene comment on girls
गंगापुर में लड़कियों के साथ छेड़छाड़

सवाई माधोपुर. जिले के गंगापुर सिटी में असामाजिक तत्वों के हौसले लगातार बुलंद हैं. उन्हें ना तो कानून का डर है ना ही पुलिस का. वो सरेआम महिलाओं पर अश्लील कमेंट करते हैं और स्कूल की लड़कियों को परेशान करते हैं. गुरुवार को हायर सेकेंडरी स्कूल मैदान में खेल रही लड़कियों पर कुछ युवकों ने अश्लील कमेंट किए और जब लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बंदूक दिखाकर उनके साथ मारपीट करने लगे.

गंगापुर में लड़कियों के साथ छेड़छाड़

पढ़ें:बांसवाड़ा में ट्रिपल मर्डर : गले पर धारदार हथियार से वार के निशान, पति की तलाश कर रही पुलिस

स्कूल की लड़कियों ने बताया कि कुछ युवक आए और अश्लील कमेंट करने लगे और उनकी फोटो खिंचने लगे. जब उनके साथ के लड़कों ने उनको मना किया तो उनमें से एक ने पिस्टल दिखाई और मारपीट करने लग गए. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन लोगों के कहना है कि पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उल्टा शिकायत करने वालों को ही धमकाया.

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने मारपीट में घायल युवक से अस्पताल में जाकर मुलाकात की और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि शहर में लगातार अपराधियों और बदमाशों को हौसले बुलंद हो रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. पूर्व विधायक ने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की.

Last Updated : Oct 22, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details