राजस्थान

rajasthan

सवाईमाधोपुर: बदमाशों ने मचाया उत्पात, हथियारों के दम पर लोगों से की लूटपाट, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

By

Published : Feb 11, 2021, 5:05 PM IST

जिले के गंगापुर सिटी कस्बे में बुधवार रात को बदमाशों ने जमकर लूटपाट की. इन बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया और लोगों के साथ मारपीट भी की. घटना में एक युवक घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है.

heavy police force deployed in Sawai madhopur, crime news
सवाईमाधोपुर...

सवाई माधोपुर.जिले के गंगापुर सिटी कस्बे में बुधवार रात को बदमाशों ने जमकर लूटपाट की. इन बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया और लोगों के साथ मारपीट भी की. घटना में एक युवक घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है.

सवाई माधोपुर में बदमाशों ने मचाया उत्पात...

जानकारी के अनुसार, सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे में सालोदा मोड पर बुधवार रात्रि को बदमाशों ने हथियारों के दम पर ऐसा तांडव मचाया कि लोगों की जान पर बन आई. रात्रि को अचानक से कार और बाइक पर सवार होकर आए लगभग 8 से 10 बदमाशों ने धारदार हथियारों, पिस्टल व डंडों के दम पर लोगों से एवं दुकानदारों से जमकर लूटपाट की. बदमाशों ने दुकानदारों से नकदी छीन लिए. इसका विरोध करने वालों के साथ जमकर मारपीट की गई. बीच-बचाव करने वाले लोगों के साथ भी बदमाशों ने बीच बाजार मारपीट की. बदमाशों ने गाड़ियाें में तोड़ फोड़ कर दी.

बदमाशों की मारपीट में आधा दर्जन व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां बाजार में घटना को देखते हुए एहतियात बतौर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही, घायलों को गंगापुर सिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. यहां पर उनका उपचार चल रहा है. हालांकि, अभी तक कोई भी बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है. घटना को लेकर गंगापुर सिटी कस्बे में तनाव का माहौल व्याप्त है. पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details