राजस्थान

rajasthan

सवाईमाधोपुर : विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 21, 2021, 10:56 PM IST

सवाईमाधोपुर में सोमवार को एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

सवाई माधोपुर न्यूज, married woman commits suicide
विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्याृ

सवाई माधोपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विवाहित युवती ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

कोतवाली थाना प्रभारी चंद्रभान के अनुसार मृतका विजेता उर्फ राधा गुर्जर पत्नी रघुवीर मीना हाल निवासी घोंसी मोहल्ला शहर है. विजेता और रघुवीर ने प्रेम विवाह किया था, तब से ही दोनों साथ रहे रहे थे. सोमवार को विजेता ने गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

पढ़ें-Rajasthan Corona Update : राजस्थान में कोविड-19 संक्रमण के 151 नए मामले, 6 मरीजों की मौत

उल्लेखनीय है कि मृतका के परिजनों ने रवांजना डूंगर थाने में 10 अप्रेल को गुमशुदगी दर्ज हुई थी. इसके बाद पुलिस ने 8 जून को विजेता उर्फ राधा गुर्जर को दस्तयाब कर लिया तथा कोर्ट में पेश किया. लड़की ने बालिग होने के चलते लड़के रघुवीर मीना के साथ जाने की इच्छा जाहिर की. इस पर न्यायालय ने लड़की को लड़के के साथ भेजने के आदेश दिए. इसके बाद से ही दोनों घोंसी मोहल्ला शहर में रह रहे थे. पुलिस युवती के मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details