राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: खण्डार विधायक अशोक बैरवा पहुंचे चौथ का बरवाड़ा थाने

By

Published : May 30, 2021, 11:03 PM IST

सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा थाना में पुलिस कस्टडी में मौत प्रकरण का मामला जोर पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर खण्डार विधायक अशोक बैरवा समर्थकों सहित चौथ का बरवाड़ा थाने पहुंचे. जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के लोगों से मामले की जानकारी ली. साथ ही एफआईआर और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के बारे में भी पूछताछ की.

Sawai madhopur latest news  rajasthan latest news
खण्डार विधायक अशोक बैरवा पहुंचे चौथ का बरवाड़ा थाने

सवाई माधोपुर.जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना में पुलिस कस्टड़ी में मौत प्रकरण जोर पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर खण्डार विधायक अशोक बैरवा समर्थकों सहित चौथ का बरवाड़ा थाने पहुंचे. जहां जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के लोगों से मामले की जानकारी ली. साथ ही एफआईआर और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता के बारे में भी पूछताछ की.

खण्डार विधायक अशोक बैरवा पहुंचे चौथ का बरवाड़ा थाने

शनिवार को एकड़ा गांव में दो भाईयों में भूमि विवाद को लेकर मारपीट के बाद सूचना पर पहुंची चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस शांति भंग के आरोप में रामभजन मीणा को थाने ले आई. पारिवारिक विवाद में हुए पथराव में रामभजन मीना घायल हो गया था. थाने में आते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई.

पढ़ें:DGP ने 40% स्टाफ को बैरक में रहने के आदेश दिये...इसके बाद जयपुर पुलिस ने शुरू की पुलिस कर्मियों की छंटनी

जिसे पुलिस ने चौथ का बरवाड़ा थाने में भर्ती कराया. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसके बाद जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने रामभजन को जयपुर एसएमएस रेफर कर दिया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. मामले को लेकर हरकत में आए पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने चौथ का बरवाड़ा थाने को लाइन हाजिर कर दिया. थाने के एसएचओ, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

मामले को लेकर खण्डार विधायक रविवार को चौथ का बरवाड़ा थाने पहुंचे. जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. मामले में नियमानुसार कार्रवाई का आग्रह किया. इसके बाद खण्डार विधायक ग्राम पंचायत सभागार में सर्व समाज की बैठक में भाग लेने के लिए चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details