राजस्थान

rajasthan

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding : कैटरीना और विक्की बने हमसफर, शाही मंडप में लिए सात फेरे

By

Published : Dec 9, 2021, 6:27 PM IST

Updated : Dec 9, 2021, 11:03 PM IST

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी शाही अंदाज में होटल सिक्स सेंसस फोर्ट (vicky and katrina marriage at Six Senses Fort Barwara) में हुई. दोनों ने ओपन गार्डन में रजवाड़े लुक लिए सजे मंडप में सात फेरे लिए. शादी के बाद होटल से मेहमानों के निकलने का दौर भी शुरू हो गया है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Weddin
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीर

सवाई माधोपुर. फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) चौथ का बरवाड़ा होटल सिक्स सेंसस फोर्ट में शाही अंदाज में सम्पन्न हुई. गुरुवार शाम को गोधूलि बेला में दोनों सात फेरे लिए और एक-दूसरे के हमसफर बन गए. कैटरीना और विक्की की शाही शादी के दौरान रस्मो अदायगी में रजवाड़ा लुक नजर आया.

शादी होने के बाद बाराती और घराती के बीच मिलने की रस्म अदायगी हुई. इसके बाद होटल से मेहमान निकलने लगे. सूत्रों के मुताबिक विक्की कौशल बारात लेकर कैटरीना के घर यानी रानी पद्मावती महल के सामने पहुंचे. इसके बाद मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की व कैटरीना ने सात फेरे लिए.

शाही मंडप में लिए सात फेरे...

यहां पर उनके लिए रजवाड़ा लुक लिए मंडप सजाया गया था. शादी संपन्न होने पर कुछ मेहमानों का फोर्ट से बाहर निकलना भी शुरू हो गया है. लेकिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के परिवार अभी भी होटल में मौजूद हैं. शादी में शामिल होने के लिए एक्टर अर्जुन कपूर भी सिक्स सेंसज फोर्ट पहुंचे. एक्टर अर्जुन होटल के बाहर अपनी कार में बैठे दिखाई दिए.

कैटरीना और विक्की की शाही शादी...

पढ़ें :कैटरीना-विक्की ने 80 करोड़ में बेचे Wedding Footage Rights, इस कंपनी से हुई डील

पढ़ें :KatVick Ki Royal Wedding : दूल्हा-दुल्हन की एक झलक पाने को लोग बेताब, दुर्ग के बाहर लगा जमावड़ा

लोग एक झलक पाने को रहे बेताब...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर (Vicky Kaushal and Katrina Kaif Marriage Update) लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिला. स्थानीय लोग होटल के प्रवेश द्वार के सामने जमे रहे. यहां मीडिया कर्मियों का भी जमावड़ा रहा. अच्छी खासी भीड़ के चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों को वहां से भगाया और जगह को खाली करवाया. इस शाही शादी को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद रहा.

कैटरीना और विक्की बने हमसफर

वेडिंग वेन्यू है खास...

चौथ का बरवाड़ा स्थित गढ़ को 14 वी शताब्दी में राजपूत शासकों ने बनवाया था. इसमें व्यावसायिक गतिविधियों की शुरुआत सिक्स सेंसज कंपनी ने कराई. इसे आलीशान होटल में तब्दील किया गया.

कुछ यूं हुई शाही शादी...
Last Updated : Dec 9, 2021, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details