राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sawai Madhopur : कार और बाइक की भिड़ंत, दंपती की मौत

By

Published : Mar 13, 2023, 6:45 PM IST

सवाई माधोपुर में बाइक सवार दंपती की सड़क हादसे में मौत हो (husband Wife died in Road accident) गई. हादसे में बाइक पर सवार दो बच्चे घायल हो गए. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Road accident in Sawai madhopur
कार और बाइक की भिड़ंत

सवाई माधोपुर. मुख्यालय के कोटा मथुरा मेगा हाईवे पर दुब्बी बनास गांव के पास सोमवार को बोलेरो कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने चारों को जिला अस्पताल भिजवाया और पुलिस को सूचना दी, जहां पर चिकित्सकों ने घायल मनोज और उसकी पत्नी अनीता को मृत घोषित कर दिया.

कोतवाली थाना अधिकारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि मनोज और उसकी पत्नी अनीता अपने बच्चों के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की ओर जा रहे थे. इस दौरान लालसोट की तरफ से आ रही एक बोलेरो कार ने दुब्बी बनास गांव के पास मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया. यहां पर चिकित्सकों ने सवाई माधोपुर शहर निवासी मनोज पुत्र पूरणमल हरिजन (32) और उसकी पत्नी अनीता को मृत घोषित कर दिया.

पढे़ं. Dholpur Road Accident : गमी में शामिल होने के लिए आगरा जा रहा टेंपो पलटा, कई जख्मी, 4 की स्थिति नाजुक

हादसे में घायल हुए दंपती के दोनों बच्चों प्रिंस और मोहित का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजनों को बॉडी सुपुर्द कर दी गई. साथ ही पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, एक दूसरे मामले मेंधौलपुर से गमी में शामिल होने के लिए सोमवार को एक परिवार टेंपो से आगरा जा रहा था. इस दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जबकि 4 महिलाओं की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details