राजस्थान

rajasthan

Sawai Madhopur Police Action : हथियारों से लैस 2 सुपारी किलर गिरफ्तार, 10 लाख रुपए ली थी सुपारी

By

Published : Feb 28, 2022, 1:38 PM IST

सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने दो सुपारी किलर (Police Arrested 2 Contract killer) को गिरफ्तार किया है. पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Big Action Of Sawai Madhopur Police
देसी कट्टे के साथ 2 सुपारी किलर गिरफ्तार

सवाई माधोपुर. जिले की गंगापुरसिटी कोतवाली थाना पुलिस ने एक बड़ी वारदात होने से पहले ही सुपारी किलर (Police Arrested 2 Contract killer) को दबोच लिया. 10 लाख रुपए की सुपारी (Betel Nut Worth 10 Lakh Rupees) लेकर दो आरोपी हथियारों से लैस होकर एक व्यक्ति की हत्या की संगीन वारदात को अंजाम देने की कोशिश में जुटे थे. पुलिस को जैसे ही घटना के विषय में भनक लगी तो तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा.

पुलिस ने आरोपी झाडोली निवासी अमृत लाल मीणा तथा जीवद नदी निवासी कमल सिंह मीणा को गिरफ्तार (Big Action Of Sawai Madhopur Police) किया है. आरोपी अमृतलाल मीणा पर लगभग एक दर्जन चोरी, लूटपाट आदि के संगीन मुकदमे भी दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लोडेड पिस्टल तथा देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जटावती निवासी भैरू लाल मीणा ने आरोपियों को 10 लाख रुपए की सुपारी के एवज में हथडौली निवासी मानसिंह गुर्जर को मारने का कॉन्ट्रैक्ट दिया था.

पढ़ें : Firing at Police in Jodhpur: पुलिस पर फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं कई मामले

भेरूलाल मीणा ने 5-5 लाख रुपए के दो चेक आरोपियों को (Sawai Madhopur Crime News) दिए थे. लेकिन तभी पुलिस ने अपनी मुस्तैदी दिखाई और दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. साथ ही एक बड़ी वारदात को होने से भी पुलिस ने बचा लिया. पुलिस अब अपनी अग्रिम कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी है. पूरा मामला आपसी दुश्मनी का बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details