राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुरः व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजन बोले- पुलिस की पिटाई में गई जान

By

Published : May 29, 2021, 10:25 PM IST

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाया है.

संदिग्ध मौत  संदिग्ध अवस्था में मौत  पुलिस की पिटाई में गई जान  क्राइम इन राजस्थान  सवाई माधोपुर पुलिस  Sawai Madhopur Police  Crime in Rajasthan  Life beaten by police  Suspicious death
व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत

सवाई माधोपुर.जिले के चौथ का बरवाड़ा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि युवक को पुलिस पकड़कर ले गई और पिटाई के दौरान मौत हो गई.

व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत

जानकारी के मुताबिक मृतक रामभजन व उसके भाई के बीच पिछले दो दिन से विवाद चल रहा था. दोनों भाइयों के बीच दो दिन में तीन बार मारपीट और पथराव की घटना भी हुई. इस पर दूसरे भाई ने चौथ का बरवाड़ा थाने में शिकायत कर दी. परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मी घर पर आए और रामभजन को उठाकर ले गए. उन्होंने आरोप लगाया है कि थाने में रामभजन के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की. जिसमें वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस उसे चौथ का बरवाड़ा अस्पताल ले गई. जहां उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें:कॉर्ल गर्ल बताकर 20 छात्राओं की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाला छात्र गिरफ्तार

इस पर पुलिसकर्मी रामभजन को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रैफर दिया. जयपुर लेकर जाते समय रामभजन की रास्ते में मौत हो गई. वहीं, इस मामले में भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने भी पुलिस कस्टडी में मौत होने का आरोप लगाया है. उन्होंने मामले में 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए थाने को निलंबित करने की मांग की है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पिटाई से मौत होने की बात से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details