राजस्थान

rajasthan

रणथंभौर में बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा, आलिया-रणवीर की सगाई के चर्चे

By

Published : Dec 30, 2020, 1:28 PM IST

नए साल को देखते हुए एक ओर जहां रणथंभौर में देश-विदेश के सैलानी आए हैं, वहीं फिल्मी हस्तियां भी पीछे नहीं रही हैं. बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेत्री आलिया भट्ट, अभिनेता रणवीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, नीतू सिंह और महेश भट्ट सहित कई फिल्मी जगत की हस्तियां रणथंभौर पहुंची हैं. इस बीच एक्ट्रेस आलिया और रणबीर का रिलेशनशिप एक बार फिर सुर्खियों में है. दोनों के बीच प्यार का इजहार तो पहले ही हो चुका है, लेकिन अब चर्चा हो दोनों की सगाई को लेकर हो रही है.

रणथंभौर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, Bollywood stars reach Ranthambore
रणथंभौर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

सवाई माधोपुर.नए साल के अवसर पर रणथंभौर एक ओर जहां देशी-विदेशी पर्यटकों से आबाद है, तो वहीं दूसरी ओर रणथंभौर में देश की जानी-मानी फिल्मी हस्तियों का भी जमावड़ा नजर आने लगा है. बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री रणथंभौर पहुंच रहे हैं.

रणथंभौर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

सर्दी के मौसम में रणथंभौर में पर्यटकों की बयार आई हुई है. क्रिसमस से शुरू हुई छुट्टियों के बाद तो बड़ी संख्या में पर्यटक रणथंभौर राष्ट्रीय अभ्यारण आ रहे हैं. एक तरफ जहां देश-विदेश के सैलानी यहां आए हैं, तो वहीं फिल्मी हस्तियां भी पीछे नहीं रही है. बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेत्री आलिया भट्ट, अभिनेता रणवीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, नीतू सिंह और महेश भट्ट सहित कई फिल्मी जगत की हस्तियां रणथंभौर पहुंची है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंच रहे रणथंभौर

आलिया-रणवीर कर सकते हैं सगाई

जयपुर से सभी फिल्मी सितारे सड़क मार्ग होते हुए रणथंभौर पहुंचे हैं. रणथंभौर की एक पांच सितारा होटल में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू सिंह, महेश भट्ट पहुंचे है. वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह भी रणथंभौर के वन्य विलास में पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के परिवार द्वारा उनका संक्षिप्त सगाई समारोह होटल में आयोजित किया जाएगा.

आलिया भट्ट से गले मिलते हुए नीतू सिंह कपूर

हालांकि परिवार की तरफ से अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन जब नीतू कपूर ने रणवीर-दीपका की एक सेल्फी शेयर की उससे कयास लग रहे है कि शायद दोनों की सगाई न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौके पर हो सकती है. अगर आलिया-रणवीर सगाई करते हैं तो और भी सेलिब्रिटी यहां पहुंच सकते हैं. फिलहाल जिन दोनों होटल में बॉलीवुड स्टार ठहरे हैं, वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के माकूल प्रबंध किए गए हैं.

रणथंभौर बना सेलिब्रिटी डेस्टिनेशन

नए साल 2021 का प्रारंभ नजदीक है और उससे पहले राजस्थान के रणथंभौर में हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का तांता लग गया है. माना जा रहा है कि कई सेलिब्रिटी कोरोना महामारी और पाबंदियों की वजह से विदेश ना जाकर देश में ही नए साल के आगमन को सेलिब्रेट करने का मूड बना चुके हैं.

रणवीर कपूर पूरे परिवार के साथ पहुंचे रणथंभौर

पढे़ंःजयपुर : होटल के कमरे में चल रहा था ऑनलाइन सट्टा....पुलिस ने करोड़ों के सट्टे का हिसाब किताब पकड़ा, 3 गिरफ्तार

इसकी वजह से रणथंभौर अभयारण्य जैसी जगहें टूरिस्ट्स और सेलिब्रिटीज के लिए एक मशहूर डेस्टिनेशन बनकर उभरा है. पिछले कुछ समय में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आई है, ऐसे में राजस्थान सरकार ने लोगों से आग्रह किया है कि वे लापरवाही ना बरतें और कोरोना गाइडलाइंस की पालना करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details