राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर : बोलेरो चोरी का आरोपी गिरफ्तार, कार जब्त

By

Published : May 29, 2021, 10:28 PM IST

सूरवाल थाना पुलिस ने कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर मुस्तैदी दिखाते हुए भगवतगढ़ रोड से बोलेरो चोरी के आरोपी रवि (30) पुत्र रामकेश मीना निवासी झारडा हिण्डौन सिटी जिला करौली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से चोरी की बोलेरो कार भी जब्त की है.

सवाईमाधोपुर. सूरवाल थाना पुलिस ने कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर मुस्तैदी दिखाते हुए भगवतगढ़ रोड से बोलेरो चोरी के आरोपी करौली निवासी रवि को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से चोरी की बोलेरो कार भी जब्त की है.

सूरवाल थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन पार्क से बोलेरो संख्या आरजे25-यूए-0076 को एक युवक चुराकर ले गया है. सूरवाल थाना पुलिस को इसकी सूचना कंट्रोल रूम से मिली. इस पर पुलिस ने सजगता दिखाते हुए चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस व सूरवाल थाने के भगवतगढ़ में मुखबीरों को सूचना दी.

पढ़ें- अलवर में 13 लाख रुपए से भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश

इस पर सूरवाल पुलिस को सूचना मिली की बंजारी गांव से उक्त बोलेरो निकली है तथा गाड़ी में मात्र चालक है. इस पर सूरवाल थाने के अरविन्द सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल बुद्धिप्रकाश, हनुमाना राम, बृजेश, दीपक भगवतगढ़ की तरफ रवाना हुए. रास्ते में भगवतगढ़ की तरफ से चोरी की बोलेरो कार आती दिखाई दी.

पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भाग निकला. पुलिस ने आरोपी का पीछा किया. इस पर आरोपी कार छोड़कर भाग गया. पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. सूरवाल थाना पुलिस आरोपी व चोरी की बोलेरो कार को थाने ले आए. इसके बाद चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस को आरोपी व चोरी की कार सुपुर्द कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details