राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sawai Madhopur : चौथ माता के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरी ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

By

Published : Jan 12, 2023, 11:07 PM IST

सवाई माधोपुर में चौथ माता के दर्शन के बाद लौट रहे यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

Road Accident in Sawai Madhopur
यात्रियों से भरी ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

यात्रियों से भरी ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

सवाई माधोपुर.चौथ का बरवाड़ा से माताजी के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बांसड़ा गांव के पास गड्ढे में गिरने से अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ट्रॉली में सवार महिलाएं और पुरुष घायल हो गए. घटना की सूचना पर सवाई माधोपुर एडीएम और पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंचे हैं.

पुलिस ने मुताबिक चौथ का बरवाड़ा से चौथ माता के दर्शन करके यात्री ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे. रास्ते में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में आयुष , राहुल और एक लड़की गोरी की मौत हो गई. जबकि अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगो का हुजूम लग गया. मौजूद लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी.

यात्रियों से भरी ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

पढे़ं :कोटा में ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर घायलों का उपचार जारी है. ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने की सूचना लगते ही घायलों के परिजनों का जिला अस्पताल में जमावड़ा लग गया. घटना में मृतक दो लड़के, एक लड़की का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. हादसे की सूचना पर जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

पढे़ं :Road Accident in Jhalawar : अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details