राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: आपसी रंजिश के कारण बोलेरो सवार युवकों ने की मारपीट

By

Published : May 26, 2021, 1:15 AM IST

सवाई माधोपुर में मंगलवार को आपसी रंजिश के कारण बोलेरो सवार युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस न मामले में तीन युवकों को पकड़ा है.

Case of assault in Sawai Madhopur,  Sawai Madhopur News
सवाई माधोपुर

सवाई माधोपुर. जिले के खंडार थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार युवकों ने आपसी रंजिश के चलते एक युवक के साथ मारपीट की. मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर अन्य वाहन चालकों को आता देख बोलेरो सवार युवक फरार हो गए.

पढ़ें- दगाबाज महिला पति से करवाती थी सहेली का रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

जानकारी के अनुसार खंडार थाना क्षेत्र में पुलिया के समीप एक युवक पर बोलेरो सवार युवकों ने लाठी, डंडे और सरियों से हमला कर दिया. मारपीट में युवक बुरी तरह से घायल हो गया. मौके पर अन्य वाहन चालकों को आता देख कार सवार युवक बोलेरो गाड़ी में बैठकर फरार हो गए. इस दौरान छाण गांव में भी दिनेश सैनी नामक युवक को गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं, घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने रास्ता अवरुद्ध कर बोलेरो सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बैरिकेट्स को टक्कर मारते हुए फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर 3 युवकों को पकड़ा. मारपीट और गाड़ी की टक्कर से घायल हुए दोनों युवकों का अस्पताल में इलाज जारी है.

दौसा में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

दाैसा जिले के नांदरी गांव में बालाजी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बेचते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक के कब्जे से देशी और अंग्रेजी शराब भी जब्त की है. पुलिस ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details