राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: अजय माकन ने प्रभु श्रीनाथजी की राज भोग झांकी के किये दर्शन

By

Published : Apr 7, 2021, 7:40 PM IST

नाथद्वारा नगर स्थित वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन पहुंचे. माकन ने प्रभु श्रीनाथजी की राजभोग की झांकी के दर्शन किये. जहां मंदिर परंपरा अनुसार श्रीनाथजी का प्रसाद भेंट कर व उपरना ओढ़ाकर उनका स्वागत किया गया.

ajay makan,  lord shrinathji temple
राजसमंद: अजय माकन ने प्रभु श्रीनाथजी की राज भोग झांकी के किये दर्शन

राजसमंद.नाथद्वारा नगर स्थित वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन पहुंचे. माकन ने प्रभु श्रीनाथजी की राजभोग की झांकी के दर्शन किये. जहां मंदिर परंपरा अनुसार श्रीनाथजी का प्रसाद भेंट कर व उपरना ओढ़ाकर उनका स्वागत किया गया.

पढे़ं: पांच राज्यों के चुनाव में देखने को मिली राजस्थान के नेताओं की धमक, इन दिग्गजों ने निभाई अहम जिम्मेदारी

मंदिर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए अजय माकन ने कहा कि श्रीनाथजी के दर्शन कर जो अनुभव प्राप्त हुआ है उसे बयां नहीं किया जा सकता. मैंने देश-प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए जीत का आशीर्वाद मांगा है. कोरोना के इलेक्शन पर प्रभाव को लेकर उन्होंने कहा कि भारत में दूसरी लहर चल रही है और चुनावों के बारे में चुनाव आयोग व केंद्र सरकार को सोचना है. लेकिन एक खुशी की बात यह है कि राजस्थान में संक्रमण की दर सबसे कम है जबकि वैक्सीनेशन की दर सबसे अधिक है.

अजय माकन का राजसमंद दौरा

अजय माकन ने राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस की जीत की बात कही और राजनीतिक नियुक्तियों भी जल्द करने की बात कही. माखन श्रीनाथजी के दर्शनों के उपरांत एकलिंग नाथ के दर्शन के लिए कैलाशपुरी के लिए प्रस्थान कर गए. इस दौरान विधायक पानाचंद, जिला अध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर, जिला प्रवक्ता दिनेश एम जोशी, कमलेश पालीवाल, वैभवराज चौहान, अजय गुर्जर अन्य कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details