राजस्थान

rajasthan

Mukesh Ambani in Rajasthan: मुकेश अंबानी पहुंचे नाथद्वारा, श्रीनाथजी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

By

Published : Sep 12, 2022, 10:27 PM IST

उद्योगपति और रिलायंस समूह के चेयरमेन मुकेश अंबानी सोमवार शाम को (Mukesh Ambani Visits Shrinathji Temple) नाथद्वारा पहुंचे. यहां मुकेश अंबानी श्रीनाथजी की संध्या आरती में शामिल हुए और भगवान के दर्शन किए. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

Mukesh Ambani Visits Shrinathji Temple
श्रीनाथजी मंदिर में मुकेश अंबानी

राजसमंद.जिले के प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने श्रीनाथजी की संध्या आरती (Mukesh Ambani Visits Shrinathji Temple) में शामिल होने के साथ भगवान के दर्शन किए. इसके बाद अंबानी मोती महल पहुंचे जहां गोस्वामी विशाल बावा ने अंबानी को शॉल ओढाकर व श्रीनाथजी का प्रसाद भेंट कर स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ बेटे अनंत अंबानी, होने वाली बहु राधिका मर्चेंट और मनोज भाई मोदी भी साथ रहे.

अंबानी ने तिलकायत पुत्र विशाल बाबा से करीब दो घंटे चर्चा की. जिसके बाद वे कार से धीरज धाम पहुंचे. यहां कुछ देर आराम (Ambani in Shrinathji Temple in Rajsamand) किया. मुकेश अंबानी के राजसमंद आने को लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए. वहीं जेड सुरक्षा होने के कारण पुलिस प्रशासन की ओर से मीडिया को भी मंदिर के अंदर नहीं जाने दिया गया.

पढ़ें. अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने 'अरंगेत्रम' में दी प्रस्तुति देखें तस्वीरें

मुकेश अंबानी दोपहर 3 बजे मुम्बई से उदयपुर के लिए फ्लाइट से रवाना होकर 4 बजे डबोक एयरपोर्ट उतरे. यहां से कार से सवा पांच बजे अंबानी श्रीनाथजी की हवेली पहुंचे. टीना अंबानी की ओर से नाथद्वारा में धीरू भाई अंबानी की याद में बनवाए धिरजधाम में थोड़ी देर ठहरने के बाद मुकेश अंबानी वापस मुम्बई के लिए रवाना हो गए. अंबानी परिवार की श्रीनाथजी में गहरी आस्था है. वे जन्मदिन, सालगिरह या नई कंपनी की शुरुआत होने जैसे मौकों पर नाथद्वारा पहुंच कर श्रीनाथजी का आशीर्वाद लेते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details