राजस्थान

rajasthan

कुआं खोदने से मना करने पर घर में घुसकर पीटा, अस्पताल ले जाते समय मौत

By

Published : Aug 20, 2022, 9:23 PM IST

राजसमंद में घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. दो लोगों ने एक व्यक्ति के साथ घर में घुसकर मारपीट की और घायल कर दिया. घायल की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Man attacked in house in Rajsamand
राजसमंद में घर में घुसकर मारपीट

देवगढ़ (राजसमंद).जिले के भीम उपखंड क्षेत्र के टोगी ग्राम पंचायत अंतर्गत टीबाना गांव में शुक्रवार शाम को घर में घुसकर की गई मारपीट में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल की (Man attacked in house in Rajsamand) अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

मृतक के भाई मोतीसिंह पिता जोरावरसिंह ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि उसका भाई लक्ष्मण सिंह अपनी पत्नी मीरादेवी के साथ घर (Man beaten in Rajsamand) पर था. तभी टीबाना सड़क का बाड़िया निवासी सोहन सिंह, कुशाल सिंह आए और उससे कहने लगे कि हमारे साथ गुजरात में कुआं खोदने के लिए चल. इस पर लक्ष्मण सिंह ने बारिश का मौसम होने की बात कहते हुए जाने से मना कर दिया. इस पर सोहन और कुशाल सिंह जबरदस्ती करने लगे और मना करने पर मारपीट करने लगे.

पढ़ें. स्कूल संचालक के घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने की मारपीट...वीडियो आया सामने

रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि दोनों ने लकड़ियों और लात मुक्कों से बुरी तरह से मारपीट की. वहीं बीच-बचाव करने के दौरान पत्नी मीरादेवी को भी गंभीर चोटें आई हैं. मारपीट के दौरान लक्ष्मण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीण एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल ले जा रहे थे, रास्ते में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. बाद में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज करने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details