राजस्थान

rajasthan

Ragini Nayak on Sunil Jakhar: दूसरों को नसीहत न दें सुनील जाखड़, अपनी चिंता करें- रागिनी नायक

By

Published : May 16, 2022, 3:27 PM IST

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक नव संकल्प शिविर (INC National Spokesperson Ragini Nayak in Rajsamand) के बाद नाथद्वारा श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुंची, यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए नव संकल्प शिविर की जानकरी दी और जाखड़ के बयान पर भी पलटवार करते हुए उन्हें कांग्रेस की ओर से उनपर किए गए अहसानों को याद रखने की बात कही.

INC National Spokesperson Ragini Nayak in Rajsamand
दूसरों को नसीहत न दे सुनील जाखड़

राजसमंद. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक नव संकल्प शिविर के बाद नाथद्वारा श्रीनाथजी के दर्शन करने (INC National Spokesperson Ragini Nayak in Rajsamand) पहुंची. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए नव संकल्प शिविर की जानकरी दी. उन्होंने बताया कि राजनैतिक दलों के लिए तत्कालीन परिस्थितियों को देखते हुए अपनी कार्यशैली में सुधार करना, संगठन को मजबूत बनाना आवश्यक होता है. इसीलिए कांग्रेस ने इस शिविर का आयोजन किया.

उन्होंने बताया कि शिविर में महिलाओं और युवाओं की भागीदारी बढ़ाने, सामाजिक न्याय को सुनिश्चित करने, निरंकुश मोदी सरकार पर अंकुश लगाने और विपक्ष की भूमिका जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई है. जल्द ही इसका निचोड़ सबके सामने आएगा. वहीं पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील झाखड़ के कांग्रेस को चिंतन नही चिंता करने की जरूरत वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जाखड़ को अपनी चिंता करने की नसीहत दी. साथ ही कांग्रेस की ओर से उनपर किए गए अहसानों को याद रखने की बात कही.

रागिनी नायका का सुनील जाखड़ के इस्तीफे पर बयान

पढ़ें. नव संकल्प शिविर: सुनील जाखड़ के इस्तीफे पर बोले पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी...

नायक ने कहा कि अब तक उन्होंने राजनीति में जो भी मुकाम हासिल (Ragini Nayak Statement on Resignation of Sunil Jakhar) किया है. ये सब कांग्रेस की ही देन है. अब अपनी व्यक्तिगत महत्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिए वे कांग्रेस छोड़ रहे हैं, तो उन्हें बधाई देते हैं. लेकिन अब उन्हें चिंता करने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details