राजस्थान

rajasthan

विधानसभा उप चुनाव: राजसमंद में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन इसी माह

By

Published : Feb 10, 2021, 12:08 PM IST

विधानसभा उप चुनाव को लेकर अब भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में राजसमंद संगठन ने कमर कसते हुए फरवरी माह में सभी मोर्चों व विभिन्न अभियानों के सम्मेलन करना तय किया है. पुरोहित ने इसके लिए सभी मोर्चा जिला संयोजक, सह संयोजक को तैयारी करने को कहा है.

bjp workers conference, assembly by-election rajasthan
विधानसभा उप चुनाव...

राजसमंद.विधानसभा उप चुनाव को लेकर अब भाजपा ने भी तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में राजसमंद संगठन ने कमर कसते हुए फरवरी माह में सभी मोर्चों व विभिन्न अभियानों के सम्मेलन करना तय किया है. भारतीय जनता पार्टी राजसमंद जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि भाजपा जिला कार्यालय पर हुई विभिन्न मोर्चा जिला संयोजकों और सह संयोजकों की बैठक लेते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित ने कहा कि इस फरवरी माह में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन, नवमतदाता सम्मेलन, सोशल मीडिया कार्यकर्ता सम्मेलन, युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, SC-ST मोर्चा सम्मेलन, किसान मोर्चा और ओबीसी मोर्चा सम्मेलन इस राजसमंद विधानसभा में करने हैं.

पुरोहित ने इसके लिए सभी मोर्चा जिला संयोजक, सह संयोजक को तैयारी करने को कहा है. जिला संगठन प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि ये सभी मोर्चों के सम्मेलन 15 से 21 तारीख तक राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में करने हैं, जिसकी तैयारियां सभी को अभी से ही करनी है. विधानसभा उप चुनाव प्रबंधक प्रभारी वीरेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि सभी सम्मेलनों के साथ राजसमंद विधानसभा में सामाजिक प्रवास अभियान, विशेष संपर्क अभियान, वृहद संपर्क अभियान, नवमतदाता, मन की बात चौपाल अभियान भी साथ-साथ में जारी रहेंगे. इस बैठक में सभी मोर्चा के संयोजक व सह संयोजक उपस्थित थे.

पढ़ें:राहुल गांधी का राजस्थान दौरा, तैयारियों को लेकर बुधवार को आएंगे अजय माकन

शिक्षकों का सम्मान...

अखिल भारतीय वैष्णव बैरागी परिषद के तत्वावधान में शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य और कोविड़ -19 में सराहनीय सेवा देने वाले राजसमंद जिले के समाजजनों को सम्मानित किया गया. राजसमंद जिले केलवा इलाके के एक निजी होटल में आयोजित समारोह में वैष्णव बैरागी समाज के शिक्षकों का सम्मान किया गया. साथ ही, हमारा शिक्षक, हमारा समाज विषय पर कार्यशाला आयोजित हुई. समारोह को संबोधित करते हुए adeo शिवकुमार व्यास ने शिक्षकों के सम्मान करने वाली परिषद का आभार जताया और कहा कि सराहनीय सेवा कार्य करने वाले शिक्षकों का सम्मान करने से शिक्षक समाज गौरवान्वित होता है.

परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर के वैष्णव ने अखिल भारतीय वैष्णव बैरागी परिषद की ओर से जिला राजसमंद शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित करने पर प्रसन्नता व्यक्त की. हमारा शिक्षक, हमारा समाज कार्यशाला में शिक्षक मुकेश वैष्णव, वीणा वैष्णव, विष्णु कुमार, खुशाल वैष्णव, महेश वैष्णव, प्राध्यापक विनोद स्वामी, रामचंद्र वैष्णव, ललित वैष्णव, शारीरिक शिक्षक रमेश वैष्णव, राधेश्याम वैष्णव आदि ने शिक्षक के राष्ट्र व समाज के प्रति अपने दायित्व पर प्रेरणास्पद उद्बोधन दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details