राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: BJP ने किया बीदासर में विधानसभा स्तरीय महिला सम्मेलन का आयोजन

By

Published : Feb 20, 2021, 12:55 PM IST

राजसमंद में भाजपा का ओर से बीदासर में विधानसभा स्तरीय महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. आयोजित इस कार्यक्रम में राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने शिरकत की.

Rajsamand Assembly Level Women Conference
बीदासर में विधानसभा स्तरीय महिला सम्मेलन का आयोजन

सुजानगढ़ (राजसमंद).जिले में विधानसभा उपचुनाव से पूर्व भाजपा जगह-जगह पर शक्ति प्रदर्शन कर रही है. इसी संदर्भ में भाजपा की ओर से बीदासर में विधानसभा स्तरीय महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया. दडीबा स्थित छापोला भवन के पास आयोजित इस कार्यक्रम में राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने शिरकत की.

बीदासर में विधानसभा स्तरीय महिला सम्मेलन का आयोजन

इस दौरान सांसद ने महिला सम्मेलन को संबोधित कर कार्यकर्ताओं को उपचुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया. इसके अलावा सभा को संबोधित करते हुए दिया कुमारी ने गहलोत सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि, चुनाव के समय जो वादे किए थे वो अभी तक पूरे नहीं हुए हैं.

साथ ही राजस्थान में लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे है. जिस पर अंकुश लगाने की जरूरत है. वहीं, पूर्व विधायक खेमाराम मेघवाल ने कहा कि भाजपा उपचुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.

पढ़ें:राजस्थान बजट 2021: Budget के पिटारे से राहत की उम्मीद, आधी आबादी ने कहा- अभी बहुत महंगाई है

कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष यशोदा माटोलिया आदि ने संबोधित किया. इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला, मंडल अध्यक्ष अरूण तिवारी, सांडवा मंडल अध्यक्ष नारायण प्रजापत सहित बडी संख्या में महिलाएं और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. मंच संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला और गरिमा बोथरा ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details