राजस्थान

rajasthan

भाजपा विधायक ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम

By

Published : Apr 6, 2021, 7:55 PM IST

भाजपा विधायक धर्मनारायण जोशी ने मंगलवार को राजसमंद में गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार कुंभकरण की नींद में है.

BJP MLA targeted Gehlot,  Rajasthan by election 2021
भाजपा विधायक ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

राजसमंद.प्रदेश के तीन विधानसभा सीटों पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है. उपचुनाव के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. मावली से बीजेपी विधायक धर्मनारायण जोशी मंगलवार को मीडिया से मुखातिब हुए.

भाजपा विधायक ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें- उदयपुर पहुंचे अजय माकन, कहा- भाजपा डरा-धमका कर राजनीति कर रही है

बीजेपी विधायक धर्मनारायण जोशी ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज कई माफिया पनप गए हैं, लेकिन सरकार उनपर अंकुश लगाने में नाकाम है. जोशी ने कहा कि प्रदेश में छोटी-छोटी बच्चों के साथ जघन्य अपराध हो रहे हैं, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद में है. आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से वह बेखौफ होते जा रहे हैं.

वहीं, धर्मनारायण जोशी ने बीजेपी नेता के रेती माफिया होने के सवाल पर कहा कि अपराधी किसी भी दल का हो सरकार का कर्तव्य होता है कि वह उन पर कार्रवाई करें. उन्होंने सरकार की आपसी खींचतान को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों मीडिया में कहा था कि सिर्फ अंग्रेजी बोलने और स्मार्ट दिखने से ही राजनीति नहीं होती है. इसके लिए रगड़ाई करनी पड़ती है. सरकार आपस में ही एकजुट नहीं है तो प्रदेश का भला कैसे होगा.

विधायक जोशी ने कहा कि सरकार के पास 114 भ्रष्ट अधिकारियों की सूची है, लेकिन गृह विभाग के मुखिया अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details