राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: देसूरी में आर्मी का ट्रक संतुलन बिगड़ने से पलटा

By

Published : Mar 20, 2021, 3:50 AM IST

पाली और राजसमंद जिले की सीमा पर देसूरी नाल के पंजाब मोड़ पर शुक्रवार को एक आर्मी का ट्रक पलट गया. हालांकि, उसमें सवार आर्मी के जवानों को कोई बड़ी चोट नहीं आई.

Army truck overturns in Pali,  Army truck overturns in Rajasthan
आर्मी का ट्रक संतुलन बिगड़ने से पलटा

चारभुजा (राजसमंद). पाली और राजसमंद जिले की सीमा पर देसूरी नाल के पंजाब मोड़ पर शुक्रवार को एक आर्मी का ट्रक पलट गया. हालांकि, उसमें सवार आर्मी के जवानों को कोई बड़ी चोट नहीं आई.

जानकारी के अनुसार पाली की तरफ जाते वक्त पंजाब मोड़ पर ट्रक बेकाबू होकर पहाड़ी से टकराकर पलट गया. सूचना पर चारभुजा थाना प्रभारी टीना सोलंकी मय पुलिस जाप्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे जवानों को बाहर निकाला. जवानों को मामूली चोटें आई है. वहीं, बाद में अन्य वाहनों से जवानों को गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

कल होगी राजसमंद बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक, अरुण सिंह भी होंगे शामिल

राजसमंदविधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने अब अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में 20 मार्च शनिवार को जिला कार्यसमिति की बैठक आहूत की गई है. भाजपा मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बताया की पार्टी जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राजसमंद विधानसभा उपचुनाव के साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details