राजस्थान

rajasthan

नहीं थम रहीं चोरी की वारदातें: प्रतापगढ़ में 3 घरों से लाखों के जेवर-नगदी ले भागे चोर

By

Published : Feb 13, 2021, 4:44 PM IST

प्रतापगढ़ में चोरों ने एक साथ तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जहां दोनों तीनों मकान में मिलाकर चोरों की ओर से लाखों रुपए की चोरी करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घरों से लाखों के जेवर नगदी ले भागे चोर, Thieves ran away from homes with cash
प्रतापगढ़ के तीन मकानों में चोरी

प्रतापगढ़. शहर के चित्तौड़गढ़ रोड स्थित कॉलोनी में चोरों ने धावा बोल दिया. जहां चोरों ने कॉलोनी स्थित तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रतापगढ़ के तीन मकानों में चोरी

कॉलोनी निवासी राजेंद्र ने बताया कि वह अपने पारिवारिक काम से बाहर गए थे. इसी दौरान शुक्रवार रात उनके सूने मकान पर चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया. चोरों ने घर के अंदर रखी अलमारी के ताले तोड़कर उसमें रखे चांदी के सिक्के, पायजेब और 30 हजार रुपए चुरा लिए. चोरों ने घर के अंदर अन्य कमरों में भी सभी सामान को बिखेर दिया. इसके बाद चोरों ने घर के अंदर किचन से भी खाने पीने के सामान को चुराया है.

यही नहीं घर के फ्रिज में रखें खाने को भी चोरों ने वहीं बैठ कर खाया. इसके बाद चोरों ने कॉलोनी में स्थित अन्य दो और मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यहां चोरों ने सूने मकान में ताले तोड़कर घर में रखे 50 हजार की नगदी और अन्य जेवरात सहित सामान चुराए हैं. हालांकि मकान मालिक के घर पर नहीं होने की वजह से अभी चोरी हुए सामान की पूरी जानकारी नहीं लग पाई है. यहां चोरी के बाद चोरों ने पास में ही किराए से रह रहे एक परिवार के यहां से घर के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल भी चोरी की है.

पढ़ें-LIVE : रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली और मकराना में राहुल गांधी की महापंचायत, सूरतगढ़ से हुए रवाना

चोरी की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका पंचनामा बनाया. मकान मालिकों की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है. दोनों तीनों मकान में मिलाकर चोरों की ओर से लाखों रुपए की चोरी करने की बात सामने आ रही है. शहर कोतवाल मदनलाल खटीक ने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

सड़क सुरक्षा महीने के तहत स्कूल में कार्यशाला का आयोजन

सड़क सुरक्षा महीने के तहत कार्यशाला

प्रतापगढ़ में यातायात पुलिस की ओर से चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा महीने के तहत शनिवार को शहर के एक निजी स्कूल में कार्यशाला का आयोजन किया गया. यहां पर एसपी चुनाराम जाट ने विद्यार्थियों को यातायात नियमों की जानकारी प्रदान करते हुए उनका पालन करने की शपथ दिलाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details