राजस्थान

rajasthan

भाजपा का सोशल मीडिया पर 'जयचंदों' का खेल, नहीं हो रही गद्दारों की पहचान, मामला पहुंचा थाने

By

Published : Feb 14, 2021, 3:42 PM IST

पंचायत राज और नगर परिषद चुनाव में भाजपा की ओर से हुई क्रॉस वोटिंग का भूत अभी तक पार्टी का पीछा नहीं छोड़ रहा है. भाजपा जिला अध्यक्ष और जिला महामंत्री पर सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर दोनों पदाधिकारियों की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है. प्रतापगढ़ भाजपा में पंचायत राज चुनाव और नगर परिषद उपसभापति चुनाव को लेकर छींटाकशी का दौर लगातार जारी है.

pratapgarh bjp news, rajasthan latest hindi news
भाजपा का सोशल मीडिया पर 'जयचंदों' का खेल...

प्रतापगढ़. पंचायत राज और नगर परिषद चुनाव में भाजपा की ओर से हुई क्रॉस वोटिंग का भूत अभी तक पार्टी का पीछा नहीं छोड़ रहा है. भाजपा जिला अध्यक्ष और जिला महामंत्री पर सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर दोनों पदाधिकारियों की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है. प्रतापगढ़ भाजपा में पंचायत राज चुनाव और नगर परिषद उपसभापति चुनाव को लेकर छींटाकशी का दौर लगातार जारी है.

आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर पदाधिकारियों की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है...

सोशल मीडिया पर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी एक दूसरे पर गद्दार होने और पार्टी को बेचने का आरोप लगा रहे हैं. दो दिन पहले ट्विटर पर भाजपा के एक कार्यकर्ता प्रदीप पाटीदार, जो पूर्व में भाजपा की आईटी सेल से जुड़ा हुआ था, ने जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत और जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया के खिलाफ पोस्ट करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

पढ़ें:कोरोना ने बदला जयपुर मैराथन का स्वरूप, स्वास्थ्य के साथ स्वच्छता का भी संदेश

पोस्ट में दोनों पदाधिकारियों पर पार्टी के पार्षद को कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा को बेचने की बात लिखी गई. इस मामले को लेकर जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ने हथुनिया थाने में और गजेंद्र चंडालिया ने कोतवाली थाने में प्रदीप पाटीदार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करवाई है. पाटीदार की ओर से बिना तथ्यों के की गई अपमानजनक एवं आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण संगठन और उनकी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा को आघात लगा है. इसलिए पाटीदार को सजा दिलाई जाए. कोतवाली थाने के जांच अधिकारी रमेश सेन ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है और अनुसंधान के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details