राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़ विधायक रामलाल ने किरोड़ी मीणा को बताया राजनीतिक गुरु...कही ये बड़ी बात

By

Published : Dec 24, 2022, 7:59 PM IST

राजस्थान में जारी सियासी बयानबाजी के बीच (Congress MLA Ramlal Meena big Statement) प्रतापगढ़ से विधायक रामलाल ने भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को लेकर बड़ा बयान दिया है. विधायक रामलाल के बयान का सियासी गलियारों में अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे हैं.

Congress MLA Ramlal Meena big Statement
Congress MLA Ramlal Meena big Statement

प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़.जिला मुख्यालय पर राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर हो रहे आयोजन के दौरान प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने एक बयान देकर भाजपा खेमे में (Kirori Lal Meena is his political guru) उथल-पुथल मचा दी है. कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा उनके राजनीतिक गुरु हैं. भले ही वह सरकार को उनके कामों प्रशंसा करें या विरोध लेकिन मैं उसे विरोध नहीं मानता उनके दिल में क्या है इस पर अनुसंधान करने की जरूरत है.

विधायक रामलाल मीणा के इस बयान के बाद भाजपा खेमे में भी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. बता दें कि भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा और वसुंधरा राजे सिंधिया की आपसी विवाद के चलते किरोड़ी लाल मीणा ने जब राजपा पार्टी बनाई थी. तब प्रतापगढ़ के कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने भी किरोड़ी लाल मीणा की पार्टी से प्रतापगढ़ विधानसभा सीट के लिए 2013 में भाग्य आजमाए थे.

इसे भी पढ़ें -नियुक्तियों का इंतजार नए साल में होगा पूरा...भारत जोड़ो यात्रा से मिली ऑक्सीजन...ग्रास रूट लेवल पर संगठन ऐसे बनेगा मजबूत

तब से ही डॉ किरोड़ी लाल मीणा और विधायक रामलाल मीणा गुरु चेले की तरह काम करते हुए नजर आए हैं. लेकिन राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के चलते किरोड़ी लाल मीणा फिर से भाजपा के साथ बन गए और वही प्रतापगढ़ के रामलाल मीणा ने कांग्रेस ज्वाइन कर प्रतापगढ़ विधानसभा सीट पर अपनी जीत हासिल कर ली. अब डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा और रामलाल मीणा भले ही अलग-अलग पार्टियों के प्रतिद्वंदी बनकर जनता के बीच हैं. लेकिन रविवार को डॉ किरोड़ी लाल मीणा की सभा से पहले विधायक रामलाल मीणा ने यह बयान देकर सभी को अचरज में डाल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details