राजस्थान

rajasthan

एससी-एसटी अधिकारी कर्मचारी संघ की ओर से निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन

By

Published : Mar 22, 2021, 12:17 PM IST

प्रतापगढ़ में सोमवार को एससी-एसटी अधिकारी कर्मचारी संघ की ओर से निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन किया गया. दो पारियों में आयोजित इस टेस्ट में 280 विद्यार्थी शामिल हुए.

निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन, Conduct free mock test in pratapgarh
निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन

प्रतापगढ़. जनजाति इलाके के विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में आगे बढ़ाने और उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रतापगढ़ में एससी-एसटी अधिकारी कर्मचारी संघ की ओर से निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन किया गया. दो पारियों में आयोजित इस टेस्ट में 280 विद्यार्थी शामिल हुए.

निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन

व्याख्याता बंटी गोगन ने बताया कि एससी-एसटी कर्मचारी अधिकारी संघ की ओर से जिला मुख्यालय पर पहली बार निशुल्क मॉक टेस्ट का आयोजन किया गया है. अंबेडकर भवन में आयोजित इस प्री रीट टेस्ट के लिए व्याख्याताओं की ओर से विशेष प्रश्नपत्र तैयार किए गए थे. निःशुल्क कोचिंग भील समग्र विकास परिषद कुशलगढ़ के 35 शिक्षकों की ओर से यह प्रश्न पत्र तैयार किए गए थे.

पढ़ें-राजस्थान उपचुनाव : अजय माकन सोमवार को पहुंचेंगे जयपुर...उपचुनाव को लेकर करेंगे मंथन

मॉक टेस्ट में परीक्षार्थियों की ओर से कोविड 19 की गाइडलाइन की पूरी तरह पालना की गई. मास्क और सैनिटाइजर के यहां पर पूरे इंतजाम किए गए थे. दो लेवल में यह परीक्षा आयोजित की गई. महासंघ के अध्यक्ष रामचंद्र पंडोर ने बताया कि इस तरह मॉक टेस्ट का आयोजन कर विद्यार्थियों को इन परीक्षाओं के लिए मानसिक तौर पर पूरी तरह तैयार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details