राजस्थान

rajasthan

अवैध शराब पर एक्शनः प्रतापगढ़ में 200 लीटर वाॅश नष्ट कर भट्टियां तोड़ी, मामला दर्ज

By

Published : Feb 4, 2021, 1:44 PM IST

अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. जिला आबकारी अधिकारी सहदेवसिंह रतनू ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में अवैध हथकढ़ शराब के विरूद्व कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

200 liter wash destroyed in pratapgarh , excise department pratapgarh
अवैध शराब पर एक्शन...

प्रतापगढ़.अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. जिला आबकारी अधिकारी सहदेवसिंह रतनू ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में अवैध हथकढ़ शराब के विरूद्व कार्रवाई को अंजाम दिया गया. आबकारी विभाग की ओर से पावटीपाडा, सेमलिया, सुहागपुरा आदि गांवो में छापामार कार्रवाई की गई.

प्रतापगढ़ में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है...

इस कार्रवाई में आबकारी विभाग ने 200 लीटर वाॅश नष्ट और एक भट्टी नष्ट करवाई गई. साथ ही, सुहागपुरा में ही हिरालाल पुत्र छवजी मीणा के घर से प्लास्टिक जरिकेन में 10 बोतल हथकढ़ शराब बरामद कर मुकदमा दर्ज किया गया. हालांकि, मौके से हीरालाल भागने में कामयाब हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है. इस कार्रवाई में सहायक आबकारी अधिकारी बशारत अली, आबकारी निरीक्षक सुरेशचन्द्र बम्बोरिया और अन्य निरोधक दल के कार्मिक शामिल रहे.

पढ़ें:अजमेर: आबकारी विभाग ने दबिश देकर 1000 लीटर वॉश की नष्ट, अवैध शराब भी जब्त

जिला आबकारी अधिकारी बताया कि इस अभियान में अवैध हथकढ़ शराब के अड्डों, लोगों की सूचना देने वालों को कलेक्टर की ओर से एक लाख रुपए तक की ईनाम राशि दी जा सकती है. इस अभियान की कलेक्टर अनुपमा जोरवाल और एसपी चुनाराम जाट भी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details