राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़: निकाय चुनाव में मतदान केंद्रों पर ड्रोन से रखी जा रही नजर, वोटिंग को लेकर शहरवासियों का दिखा रुझान

By

Published : Jan 28, 2021, 8:46 PM IST

प्रतापगढ़ जिले के दो निकायों में गुरुवार को मतदान हो रहा है. इस दौरान शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस की ओर से हाईटेक तरीके से निगरानी रखी जा रही है. वही मतदाताओं में भी मतदान को लेकर अच्छा खासा रुझान देखने को मिल रहा है.

Body elections in Pratapgarh, Pratapgarh Latest Hindi News
प्रतापगढ़ में निकाय चुनाव

प्रतापगढ़. नगर परिषद चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन और निर्वाचन विभाग की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शहर के मतदान केंद्रों पर हाईटेक तरीके से निगरानी रखी जा रही है. पुलिस प्रशासन की ओर से हर पोलिंग बूथ पर जाप्ता तैनात किया गया है. पुलिस की ओर से ड्रोन और हाईटेक कैमरों के जरिए मतदान केंद्रों पर नजर बनाई हुई है.

इसके साथ ही मतदान करवाने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की ओर से मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक पहुंचाया जा रहा है. कई मतदान केंद्रों पर सुबह शीतलहर के कारण मतदाताओं की संख्या में कमी नजर आई. वही दोपहर होते-होते मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारे लगना शुरू हो गई.

पढ़ें-प्रतापगढ़ः टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार बालिका की हुई मौत, टैंकर चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

शहर की सरकार बनाने को लेकर मतदाताओं का अच्छा खासा रुझान देखने को मिल रहा है. जिले की दोनों निकायों में शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने 600 जवानों की तैनाती की है. प्रतापगढ़ और छोटीसादड़ी क्षेत्र में मॉनिटरिंग के लिए 33 डीएसपी भी लगाए हैं. साथ ही 90 होम गार्डों की भी तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details