राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़: अवैध अंग्रेजी शराब का तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 183 कार्टून शराब जब्त

By

Published : Feb 5, 2021, 12:46 AM IST

प्रतापगढ़ में अवैध अंग्रेजी शराब के तस्करी करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने तस्कर के पास से 183 कार्टून शराब बरामद किया. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल वाहन को भी जब्त किया है.

Smuggler arrested in Pratapgarh, Illegal liquor seized in Pratapgarh
प्रतापगढ़ में तस्कर गिरफ्तार

छोटीसादड़ी (प्रतापगढ़). धोलापानी पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान अवैध अंग्रेजी शराब के 183 कार्टून के साथ एक आरोपी को दबोच लिया. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल वाहन को भी जब्त किया है. बता दें एसपी चुनाराम जाट के निर्देश पर जिले में अवैध शराब के तस्करी के विरुद्ध में अभियान चलाया जा रहा है.

धोलापानी थाना अधिकारी करनाराम ने बताया कि जाखमिया गांव में पुलिस ने नाकाबंदी की थी. इसी दौरान छोटीसादड़ी की तरफ से एक बोलेरो पिकअप आती हुई दिखाई दी. जिसको हाथ देकर रोकने का इशारा किया गया तो पिकअप के चालक ने नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया. जिसके बाद पुलिस ने पिकअप का पीछा कर पिकअप के आगे पुलिस जीप लगाकर रूकवाया तो पिकअप चालक मौके से भागने का प्रयास किया. जिसको पुलिस ने घेरा देकर पकड़ लिया.

पढ़ें-अवैध शराब पर एक्शनः प्रतापगढ़ में 200 लीटर वाॅश नष्ट कर भट्टियां तोड़ी, मामला दर्ज

पिकअप चालक का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम कपिल सिंह पुत्र लहर सिंह राजपूत उम्र 22 साल निवासी महेश नगर जिला चित्तौडगढ़ होना बताया. पिकअप की तलाशी ली गई तो उसमें राजस्थान निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की 183 कार्टून बरामद हुई जिसमें 8784 पव्वे भरे हुए थे. फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details