राजस्थान

rajasthan

पाली : सोजत रोड रेलवे मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आ जाने से युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : Oct 15, 2019, 11:42 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 2:22 AM IST

सोजत रोड रेलवे मार्ग पर मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस की सूचना पर मृतक के पुत्र भी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की.

युवक की दर्दनाक मौत, Young man's death, sojat news, पाली न्यूज

सोजत (पाली).सोजत रोड रेलवे मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से एक 40 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं मृतक के जेब से बरामद आधार कार्ड से मृतक की पहचान उजागर हो पाई. जिसके बाद परिजनों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया.

ट्रेन की चपेट में आ जाने से युवक की मौत

बता दें कि सोजत रोड भैसाणा सिसरवादा रेलवे मार्ग पर मंगलवार को अजमेर की तरफ जाने वाली दादर-अजमेर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को सोजत रोड के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को दादर-अजमेर ट्रेन की चपेट युवक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर सोजत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के जेब से बरामद आधार कार्ड पर उसकी शिनाख्त की. मृतक की पहचान सिसरवादा गांव के चौधरियो की ढ़ीमड़ी निवासी श्रवरराम 40 वर्ष पुत्र सुरजाराम के रूप में पहचान हुई.

यह भी पढे़ं. पाली: बेटियों ने देखा कलेक्टर का कामकाज, पूछा कैसे बनते हैं जिलाधिकारी

वहीं सुचना मिलने पर पर सोजत रोड रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह, आरपीएफ, कांस्टेबल सुनील कुमार, मंजीत सिंह और सोजत रोड थाने से एएसआई भंवरलाल देवासी, हेड कांस्टेबल बलाराम भी मौके पर पहुंचे. पुलिस की सुचना पर मृतक के पुत्र राकेश और राजु ने भी मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 2:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details